जब रातोंरात शो से बदली गईं गोपी बहू, सास कोकिला का हुआ था बुरा हाल


Rupal Patel: ‘साथ निभाना साथिया’ टीवी शो काफी पॉपुलर था. इस शो और इसके सभी किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया था और आज भी फैंस के बीच ये शो बहुत फेमस है. शो का हर डायलॉग लोगों को याद है. शो के किरदारों का भी एक अलग फैन बेस है. कोकिलाबेन के डायलॉग पर बना यशराज मुखाटे का गाना सभी को बहुत पसंद आया था. 

जब ‘साथ निभाना साथिया’ में रातोंरात बदली गईं गोपी बहू

सीरियल में कोकिला और गोपी बहू सबसे पॉपुलर किरदार बने थे. शो की टीआरपी भी काफी शानदार रही थी. शो में जिया मानेक, रूपल पटेल, मोहम्मद नाजिम, विशाल सिंह, रुचा हसब्निस नजर आए. देवोलीना भट्टाचार्जी ने बाद में गोपी के रूप में जिया मानेक की जगह ली. शो की सबसे अच्छी बात कोकिला और गोपी का रिश्ता था. सास-बहू की जोड़ी को फैन्स बहुत पसंद करते थे और आज भी लोग उन्हें पसंद करते हैं.

सास कोकिला का हुआ था बुरा हाल

‘साथ निभाना साथिया’ के दूसरे पार्ट में रूपल पटेल, देवोलीना भट्टाचार्जी और मोहम्मद नाजिम थे. रूपल पटेल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने शो के बारे में बात की. उन्होंने देवोलिना की जगह जिया मानेक के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि जिया भी एक मेहनती लड़की थी और उसने गोपी के रूप में अच्छा काम किया. हालांकि, देवोलीना बंगाली लहजे के साथ आईं और उन्होंने सभी को गोपी से प्यार करने और उन्हें गोपी के रूप में स्वीकार करने के लिए कड़ी मेहनत की.


रूपल ने कहा कि उन्हें जिया के जाने और देवोलीना द्वारा उनकी जगह लेने की जानकारी नहीं थी. उन्हें अपने निर्देशक का फोन आया और उन्होंने प्रोमो शूट के लिए आने को कहा. वह सेट पर पहुंचीं और दिए गए डायलॉग्स से उन्हें इसके बारे में पता चला. फिर उन्हें रिप्लेसमेंट के बारे में बताया गया और वह यह सोचकर रोने लगी कि वह दोबारा रिश्ता कैसे बनाएगी.

उन्होंने उस दिन देवोलीना के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा होने को भी याद किया और वह बोल नहीं पाईं. उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने देवोलीना का खुले दिल से स्वागत किया और फिर उनके बीच अच्छा रिश्ता बन गया. उन्होंने देवोलीना के कड़ी मेहनत करने के तरीके की भी तारीफ की और आखिरकार सभी को उन्हें गोपी के रूप में स्वीकार करने पर मजबूर कर दिया.

यह भी पढ़ें: डेब्यू से पहले Sunny Deol पर था सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे होने का प्रेशर? गदर एक्टर ने किया रिएक्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top