जब यूरोप घूमने के चक्कर में ‘दीया और बाती हम’ फेम दीपिका सिंह ने रचा ली थी शो के डायरेक्टर से शादी


Deepika Singh Love Story: टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ की संध्या बिंदणी के किरदार से हर घर में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह सालों बाद सीरियल की दुनिया में वापसी कर रही हैं. एक्ट्रेस ‘मंगल लक्ष्मी’ से नई पारी खेलने के लिए तैयार हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी लव स्टोरी से लेकर टीवी इंडस्ट्री में स्ट्रगल को लेकर खुलकर बात की. 

इस वजह से चुना मंगल लक्ष्मी’

अपने नए शो ‘मंगल लक्ष्मी’ के बारे में बात करते हुए दीपिका सिंह ने बताया कि उन्होंने इस सीरियल से कमबैक करने के लिए इसीलिए चुना क्योंकि एक औरत होने के नाते उन्हें इस शो की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई. एक्ट्रेस ने कहा ‘आजकल के लोग शादी में आ रही दिक्कतों की वजह से तलाक की बातों पर जल्दी आ जाते हैं, लेकिन जो इस सीरियल में मंगल है वो रिश्तों को अच्छे से निभाना चाहती हैं’. 


अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए दीपिका सिंह ने बताया कि उन्होंने नोएडा से दिल्ली तक कई स्टूडियोज में प्रोग्राम किए, मेरे घरवालों को भी पता चल गया था कि मेरा रुझान एक्टिंग की तरफ ही है. वो मुझे रोकते थे, लेकिन मना नहीं करते थे. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उनके पास कभी भी काम की कमी नहीं रही है. 

इस तरह हुआ शो के डायरेक्टर से प्यार

दीपिका सिंह ने अपी शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘रोहित बहुत अच्छे इंसान है, वह हर किसी की इज्जत करते हैं. हमारे बीच में बस कास्ट की दिक्कत थी. मेरे पेरेंट्स को बस इस बात से दिक्कत थी कि वह अलग कास्ट के हैं, लेकिन फिर भी वह मान गए थे’. 


एक्ट्रेस ने बताया कि ‘रोहित और उनके बीच ये बात हुई थी कि उन्हें यूरोप घूमना था और जब दीपिका ने रोहित से कहा कि यूरोप घूमने चलो, उन्होंने मना कर दिया और कह दिया कि मैं तुम्हारे शो का डायरेक्टर हूं तो नहीं जा सकता हूं. मैं हीरोइन के साथ घूमुंगा तो लोग गलत समझेंगे. अगर हम शादी कर लेते तो फिर घूम सकते थे. तो फिर मैंने कहा चलो तो शादी कर लेते हैं’.

दीपिका सिंह ने कहा कि ‘मैंने मम्मी-पापा से भी कह दिया था कि मुझे यूरोप घूमना है तो मैं शादी कर रही हूं फटाफट से, क्योंकि मैं बिना शादी के नहीं जा सकती थी और मुझे घूमना भी सिर्फ रोहित के साथ ही था’ .

 

यह भी पढ़ें: रानी से लेकर दीपिका-रणवीर और एटली तक पहुंचे जामनगर, Anant -Radhika के प्री वेडिंग फंक्शन में लगाएंगे चार चांद



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top