जब बेरोजगार थीं टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस? खुद किया था खुलासा


Nia Sharma Struggle: टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा लगभग 4 साल बाद नए शो ‘सुहागन चुडैल’ से कमबैक कर रही हैं. एक्ट्रेस को लंबे समय के बाद टीवी स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में निया शर्मा की गिनती होती हैं. हमेशा अपने अलग अंदाज से निया लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. 

जब बेरोजगार थीं टीवी निया शर्मा 

निया शर्मा को सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से पहचान मिली थी. इसके अलावा उन्होंने ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ जैसे टीवी शोज में भी देखा गया था. लेकिन क्या आप जानते हैं एक टाइम ऐसा था जब निया शर्मा बेरोजगार थीं और उनके पास कोई काम नहीं था. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि एक समय में नौ महीने तक उनके पास कोई भी काम नहीं था. उस समय में वह मुंबई में अकेली रहती थी और वह बिल्कुल नई थी. 


हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने फिर से खुद पर फोकस किया और काम पर धमाकेदार वापसी की. निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस उनकी हर एक पोस्ट पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. टीवी की दुनिया में निया शर्मा काफी फेमस हैं. वहीं अब एक बार फिर से 4 साल के लंबे गैप के बाद निया टीवी पर लौट रही हैं. इस शो में निया एक्टर जैन इबाद खान के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करती हुईं नजर आएंगीं.  

बता दें कि निया शर्मा टीवी का बेहद फेमस नाम हैं. एक्ट्रेस ने अपनी वर्सेटाइल परफॉर्मेंस और फैशन स्टेटमेंट से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. एक्ट्रेस अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. निया शर्मा ने टीवी के अलावा, ट्विस्टेड और जमाई राजा 2.0 जैसे वेब शो के साथ ओटीटी पर भी बेहतरीन काम किया है. 

 

 

यह भी पढ़ें: ‘पहले जैसी नहीं रही लाइफ…’, मां बनने के बाद रुबीना की याददाश्त हुई कमजोर! एक्ट्रेस का खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top