जब दिव्यांका त्रिपाठी से शादी करने से डर गए थे विवेक दहिया


Divyanka Tripathi Husband: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपलुर कपल विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी की शादी को अब आठ साल हो चुके हैं. दिव्यांका और विवेक दोनों ही एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं. लेकिन क्या आप जानते है कि विवेक एक्ट्रेस से शादी करने से पहले काफी डरे हुए थे. उन्होंने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है. 

जब दिव्यांका से शादी करने से डर गए थे विवेक 

हाल ही में एक इंटरव्यू के साथ बातचीत में विवेक दहिया ने खुलासा किया कि कैसे शुरुआत में वह दिव्यांका त्रिपाठी से शादी करने को लेकर काफी डरे हुए थे. विवेक ने याद किया कि उनकी एक्ट्रेस से मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, जिसने विवेक और दिव्यांका को एक साथ लाने के लिए बहुत कोशिश की थी. हालांकि, उन्होंने सबसे पहले इस बारे में सोचा कि क्या वह दिव्यांका जैसी बड़ी एक्ट्रेस का खर्च उठा भी पाएंगे या नहीं.


विवेक ने कहा, ‘मैं दिव्यांका से हमारे एक दोस्त पंकज भाटिया के जरिए मिला था. वह अक्सर मेरी टांग खींचता था, मुझे गालियां देता था, ये देखने के लिए कि मैं गुस्सा हो जाऊं, इसलिए जब उसने सोचा कि लड़का समझदार है, तो उसने सोचा कि ये लड़का दिव्यांका के लिए अच्छा है. उन्होंने मेरी सास को फोन किया और मेरे बारे में बताया. फिर उसने मुझे और दिव्यांका दोनों को पिच करना शुरू कर दिया. मुझे बस इस बात की चिंता थी कि मैं इतनी बड़ी एक्ट्रेस का खर्चा कैसे उठाऊंगा? 

‘मैं इतनी बड़ी एक्ट्रेस का खर्च कैसे उठाउंगा’

विवेक ने याद किया कि कैसे ये उनके कॉमन फ्रेंड पंकज भाटिया ही थे, जिन्होंने उन्हें दिव्यांका के साथ रिश्ते को आगे बढ़ाने में आसानी की. उन्होंने कहा, दिव्यांका को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. दिव्यांका को इस बात का बिल्कुल भी घमंड नहीं है कि वह इतनी बड़ी स्टार हैं. वह सिंपल चीजों की तलाश में रहती है. दिव्यांका सिर्फ प्यार के उस सच्चे एहसास की तलाश में है. अगर आप उससे प्यार कर सकते हैं, तो ऐसा कुछ भी नहीं है जो वह आपसे चाहेगी.


बता दें कि धीरे-धीरे विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी की दोस्ती हुई और फिर एक-दूसरे को समझने के बाद प्यार हुआ. इसके बाद दिव्यांका और विवेक ने 8 जुलाई 2016 में सीधे शादी करके सबको चौंका दिया. सोशल मीडिया पर विवेक और दिव्यांका के रील वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं. 

 

 

यह भी पढ़ें:  27 साल बॉलीवुड से दूर क्यों रहीं ज्योतिका? एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बोलीं- ‘मुझे हिंदी फिल्मों के ऑफर…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top