जब टीवी की इस एक्ट्रेस ने रोजी-रोटी के लिए बेचे टूथपेस्ट के डिब्बे


Divyanka Tripathi Struggle: टीवी स्क्रीन पर भले ही आपको अपनी फेवरेट एक्ट्रेसेस एकदम लैविश एंड ग्लैमरस दिखाई देती हैं, लेकिन असल जिंदगी में उन्होंने भी काफी स्ट्रगल का सामना किया होता है. टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी परेशानियों के बारे में फैंस को खुलकर बताया है. इन्हीं में से एक हैं टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी…

जब टीवी की इस एक्ट्रेस ने बेचे टूथपेस्ट के डिब्बे

दिव्यांका त्रिपाठी को भला कौन नहीं जानता, एक्ट्रेस घर-घर में जाना पहचाना नाम है. दिव्यांका की खूबसूरती और एक्टिंग का हर कोई कायल है. एक्ट्रेस  ने ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ में विद्या की भूमिका निभाकर लोगों के दिलों पर राज किया. साथ ही दिव्यांका को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला के किरदार से मिली. 


लेकिन क्या आप जानते हैं कि भोपाल से छोटे पर्दे तक की ये जर्नी दिव्यांका के लिए आसान नहीं थी. दिव्यांका त्रिपाठी ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल किया है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि, शुरूआती दिनों में उस समय उनके पास एक कुत्ता भी था ताकि वह खाना खरीद सके और बिल भर सके. 

 स्ट्रगल के दिनों को याद कर छलका दर्द

एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘उन दिनों पैसे कमाने के लिए मैं टूथपेस्ट के डिब्बों को इकट्ठा करके बेचती थीं. ताकि उन पैसों से मैं खाना खा सकूं.  बता दें कि साल 2016 में दिव्यांका त्रिपाठी ने टीवी के पॉपुलर एक्टर विवेक दहिया संग शादी की थी. विवेक संग शादी करने से पहले दिव्यांका त्रिपाठी ने नौ साल तक शरद मल्होत्रा को डेट किया था. 


अब दिव्यांका टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस एक एपिसोड के लिए 1 लाख से 1.5 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. दिव्यांका त्रिपाठी ने रियलिटी टीवी शो ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज’ से अपनी शुरुआत की थी. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से की थी. 

 

यह भी पढ़ें: ‘शो ऑफर हुआ था लेकिन…’, क्या एक बार फिर Roadies में दिखेगी रघु-राजीव की जोड़ी? एक्टर ने किया खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top