जब जिया शंकर का हो गया था ऐसा हाल, मेंटल हेल्थ पर पड़ा असर


Jiya Shankar: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ फेम जिया शंकर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर मेंटल हेल्थ और मां के अस्पताल में भर्ती होने पर आने वाली कई चुनौतियों का खुलासा किया. जिया शंकर फैंस के साथ अपनी हर एक अपडेट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, उन्होंने मेंटल हेल्थ के स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात की. 

जिया शंकर का हो गया था ऐसा हाल

उन्होंने अपनी मां के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में भी फैंस को बताया था, इसके बाद जिया ने खुशी-खुशी अपने फैंस को 11 अप्रैल को अपनी मां के ठीक होने की जानकारी दी और उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा. 

‘ये वक्त भी गुजर जाएगा’

हाल के एक ट्वीट में, जिया शंकर ने कहा कि कैसे वह हर बार अपनी मेंटल स्थिति को सुधारने में कामयाब रहीं, इस बात पर जोर देते हुए कि ‘ये वक्त भी गुजर जाएगा’. बता दें कि कुछ ही दिन पहले, जिया ने अपनी मां के बेहतर हालत होने के बारे में फैंस को बताया था और सभी को उनके लिए प्रार्थनाओं और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया था.

‘मानसिक रूप से टूट चुकी हूं’

उन्होंने लिखा, ‘मुझे ये भी याद नहीं है कि इन पिछले कुछ दिनों में मैं कितनी बार मानसिक रूप से टूट चुकी हूं और ऐसे नॉर्मल हो गई हूं जैसे कुछ हुआ ही नहीं.’ इसके अलावा जिया शंकर ने पिछली पोस्ट में लिखा, ‘हाय परिवार, उम्मीद है कि आप सभी अच्छे होंगे. आज वो दिन है जब मेरी मां आखिरकार ठीक हो रही हैं और बेहतर महसूस कर रही हैं.’

आगे एक्ट्रेस ने कहा- ‘ये महसूस करना कि हेल्थ से ऊपर कुछ भी नहीं है और विश्वास करना कि प्रार्थनाएं हमेशा चमत्कार कर सकती हैं. हमेशा कर्ज में डूबा रहूंगी और इस मुश्किल समय में हमारे साथ खड़े रहने वाले सभी लोगों के लिए हमेशा तैयार रहूंगी. हर हर महादेव.’

 

यह भी पढ़ें:  ‘इतनी कम उम्र में वो…’, अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन को लेकर नव्या नंदा ने बोल दी ऐसी बात, फैंस हुए हैरान!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top