जब खुले में नहाती दिखी थीं श्वेता तिवारी, खूब मचा था बवाल, फैंस हो गए थे शॉक्ड


Shweta Tiwari Viral Video: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. 43 की उम्र में भी एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक्स से कायल करती हैं. श्वेता का स्टाइलिश अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने हॉलिडे से फोटोज शेयर की थी, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. श्वेता तिवारी अपने बोल्ड अंदाज से सरप्राइज करने का मौका नहीं छोड़ती हैं. एक बार तो एक्ट्रेस को नेशनल टीवी पर बिकिनी में नहाते हुए भी देखा गया था. 

जब नेशनल टीवी पर नहाईं एक्ट्रेस 

श्वेता को 2009 में रियलिटी शो इस जंगल से मुझे बचाओ में देखा गया था. इस शो में स्टार्स को जंगल में रहना था. उस वक्त एक्ट्रेस को बिकिनी पहने नहाते हुए देखा गया था. उन्हें पर्पल कलर की बिकिनी में देखा गया था. हालांकि, श्वेता को अपने इस एक्ट की वजह से काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. श्वेता विवादों में पड़ गई थीं.

समंदर किनारे वेकेशन एंजॉय करती श्वेता
बता दें कि हाल ही में श्वेता ने अपने हॉलिडे से कई फोटोज शेयर किए थे. फोटोज में वो समंदर किनारे खड़े होकर पोज देती नजर आईं. उन्होंने व्हाइट ब्रालेट और ब्लैक शॉर्ट्स पहना हुआ था. ब्लैक शेड्स और ओपन हेयर में श्वेता काफी ग्लैमरस लग रही थीं. उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था.


श्वेता इन दिनों अपनी फिटनेस पर फोकस कर रही हैं. उन्होंने काफी वजन भी कम किया है. श्वेता ने बताया था कि फिटनेस को लेकर उनकी बेटी पलक ने उन्हें इंस्पायर किया था. 

वर्क फ्रंट पर श्वेता तिवारी को शो कसौटी जिंदगी से नेम-फेम मिला था. इस शो ने उन्हें रातोरात स्टार बना दिया था. श्वेता को रियलिटी शो बिग बॉस और इस जंगल से बचाओ, खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में भी देखा गया. वो बिग बॉस की विनर भी बनी थीं. वो बालवीर, मेरे डैड की दुल्हन, मैं हूं अपराजिता, परवरिश, नागिन जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. उनकी बेटी पलक तिवारी भी ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री ले चुकी है. वो सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी जान में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- ‘खंजर में खून मेरा….’, विजय देवरकोंडा के बर्थडे पर नई फिल्म का हुआ एलान, बेहद खौफनाक है फर्स्ट लुक



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top