जब इस एक्टर पर छेड़छाड़ का लगा था आरोप, ‘कुंवर वीरेंद्र विक्रम सिंह’ बनकर घर-घर में बनाई थी पहचान


Birthday Special: आज हम आपको 90 के दशक के एक ऐसे कलाकार से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों पर राज किया. बता दें कि एक्टिंग के साथ-साथ अभिनेता अपने डैशिंग लुक की वजह से भी खूब चर्चा में रहे हैं.. 

‘कुंवर विक्रम सिंह’ बन घर-घर में बनाई थी पहचान
इस एक्टर ने छोटे पर्दे के साथ-साथ बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल ‘चंद्रकांता’ से मिली. अभी भी नहीं पहचान पाए, तो हम आपको बता दें कि यहां बात शाहबाज खान की हो रही है. शो में ‘कुंवर वीरेंद्र विक्रम सिंह’ का किरदार निभाकर शाहबाजव घर-घर में मशहूर हो गए थे. ये सीरियल उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुआ था. शाहबाज को आज भी उनके इस किरदार के लिए याद किया जाता है. इस शो से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी.

वहीं 10 मार्च को शाहबाज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं. तो इस खास मौके पर आइए जानते हैं एक्टर से जुड़े कुछ अनसुने किस्से…

जब इस एक्टर पर छेड़छाड़ का लगा था आरोप
बता दें कि कुछ साल पहले शाहबाज के खिलाफ एक केस दर्द किया गया था. उनके ऊपर एक टीनेजर लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा था. केस दर्ज करने के बाद इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू की थी लेकिन इस मामले के बारे में कुछ पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई थी. वहीं, एक्टर ने मीडिया के सामने भी अपना पक्ष रखा था और इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था. 

इन शोज में कर चुके हैं काम
बता दें कि शाहबाज खान को टीवी सीरियल ‘टीपू सुल्तान’ में पहला ब्रेक मिला. फिर इसके बाद उन्होंने दोबारा कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. चंद्रकांता के अलावा शाहबाज ने ‘राम सिया के लव-कुश’, ‘युग’, ‘अफसर बिटिया’, ‘कर्मफल दाता शनि’ जैसे कई बेहतरीन सीरियल्स में नजर आ चुके हैं.

वहीं अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ में भी काम कर चुके हैं. इस फिल्में में उन्होंने एक अहम भूमिका निभाई थी. वहीं उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में विलेन की भूमिका ही निभाई है. इनमें मेरी आन, मेजर साब, मेहंदी, इंटरनेशनल खिलाड़ी, अर्जुन पंडित, बादल एजेंट विनोद, द हिरो जैसी मूवीज शामिल हैं.


ये भी पढ़ें: Kranti Redkar Received Death Threat: समीर वानखेड़े की वाइफ को मिली पाकिस्तान से धमकी? सोशल मीडिया पर मांगी मदद



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top