जब इमरान ने ऐश्वर्या को बताया था प्लॉस्टिक, अब सालों बाद दी सफाई


Emraan Clarifies Remark on Aishwarya: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी वेब सीरीज ‘शोटाइम’ को लकेर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं इन दिनों वह जोरो-शोरों से सीरीज के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने से जुड़े एक पुराने विवाद को लेकर सफाई दी है. 

इमरान ने सालों बाद दी सफाई
कुछ साल पहले इमरान ने करण जौहर के चैट शो पर ऐश्वर्या राय बच्चन को प्लॉस्टिक बताया था, जिसे लेकर खूब बवाल मचा था. दरअसल, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर इमरान हाशमी ने अपने विवादित बयान से तहलका मचा दिया था. शो के रैपिड-फायर राउंड के दौरान जब इमरान हाशमी से सवाल किया गया कि प्लास्टिक शब्द सुनकर उनके दिमाग में कौन-से एक्टर का नाम आता है. इसपर इमरान ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया था. वहीं अब सालों बाद एक्टर ने इसपर बात की है. 

कहा-ये सब बस फन था
इमरान ने कहा कि ‘शो पर ये सभी चीजें फन में कही गई थी. गिफ्ट हैंपर जीतने के लिए मैंने जल्दबाजी में मैंने जवाब दिया था. उन दिनों में सभी लोग फ्री थे. कोई किसी की आलोचना नहीं करता था. लेकिन अब माहौल बदल चुका है. अब अगर आप किसी के सोच से अलग कुछ बोलते हो तो वे लोग आप पर कूद पड़ते हैं. मुझे नहीं पता हम सही जा रहे हैं या नहीं पर आजकल हम सभी इस तरह की दुनिया में ही जी रहे हैं. लेकिन उन दिनों में ऐसा नहीं हुआ करता था.’ 

कंगना को दिया था मुंहतोड़ जवाब
वहीं कुछ दिन पहले इमरान ने नेपोटिज्म मुद्दे पर खुलकर बात की है. उन्होंने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था कि आप पूरी इंडस्ट्री को ड्रगी नहीं कह सकते. ये बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा था कि ‘कोविड और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा इंडस्ट्री में बहुत गर्मा चुका है.’

रिलीज हुई सीरीज
इमरान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आज 8 मार्च को उनकी वेब सीरीज शोटाइम डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इस सीरीज में इमरान के अलावा नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेवाल, श्रिया सरन, विजय राज भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें: Shaitaan First Day Box Office Prediction: एडवांस बुकिंग में अजय देवगन की फिल्म ने ‘ड्रीम गर्ल’ को दी टक्कर, क्या पहले दिन इसे धूल चटाएगी ‘शैतान’?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top