जब ‘अनुपमा’ ने अश्विन से रचाई थी 15 मिनट में शादी, एक्ट्रेस का खुलासा


Rupali Ganguly: राजन शाही के शो ‘अनुपमा’ में अनु का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली की भले ही पर्दे पर लव स्टोरी सक्सेस ना रही हो, लेकिन असल जिंदगी में उनका रोमांस किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. रुपाली ने साल 2013 में अपने पति अश्विन से शादी की थी. उनकी लव स्टोरी दिल को छू लेने वाली है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अचानक हुई शादी का मजेदार किस्सा सुनाया है.

जब ‘अनुपमा’ ने अश्विन से रचाई थी 15 मिनट में शादी

एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने पति अश्विन के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि उनका लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप था. उन्होंने बताया कि वह कभी भी अपनी ग्रैंड शादी नहीं चाहती थी क्योंकि उन्हें लगता था कि ये हमेशा पैसे की बर्बादी है. इसलिए, उन्होंने और अश्विन ने एक सिंपल कोर्ट मैरिज का ऑप्शन चुना. उस समय रुपाली टीवी शो ‘परवरिश’ कर रही थीं. 


रुपाली ने बताया कि एक बार लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने के बाद उनकी शादी एक सिंपल कोर्ट मैरिज थी. हालांकि, जब उन्होंने शादी करने के लिए प्रोड्यूसर से एक दिन की छुट्टी मांगी तो प्रोड्यूसर ने उन्हें छुट्टी तो दे दी लेकिन उनसे पूछा कि क्या वह वाकई शादी करेंगी. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने शादी करने के लिए पहले एक दिन की छुट्टी ली थी लेकिन शादी नहीं की, इसलिए इस बार प्रोड्यूसर को यकीन नहीं था कि मैं सच में शादी करुंगी.

12 साल तक किया अश्विन के वर्मा का इंतजार

आगे रुपाली गागुंली ने बताया कि, ‘कैसे उन्होंने 12 साल तक अपने प्यार अश्विन के वर्मा का इंतजार किया था. एक्ट्रेस बोलीं- मेरे पिता ने मुझे 15 मिनट पहले कहा था कि, वह कन्यादान करना चाहते हैं. हमारे पास कोई पंडित नहीं था. किसी तरह हमने एक पंडित को पकड़ लिया, जो मुझसे ज्यादा बिजी निकले. अश्विन ने अपनी कार भी खड़ी नहीं की, पंडित दौड़कर नीचे उतरे और मंत्रों का जाप करने लगे. तो मेरी शादी 15 मिनट में और मेहंदी 4 घंटे में हो गई.


बता दें कि टीवी इंडस्ट्री के नंबर वन सीरियल ‘अनुपम’ में अपने किरदार से मशहूर हुईं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने साल 2000 में ‘सुकन्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि वह सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस ‘अनुपमा’ की वजह से बनी हैं.

 

यह भी पढ़ें:  रुबीना दिलैक को पजेसिव बताने पर पति अभिनव शुक्ला ने लगाई अविनाश की क्लास, बोले- ‘लाइफ खराब नहीं करना…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top