जन्नत जुबैर और रीम शेख ने शुरू की ईद की तैयारी, हाथों में लगाई मेहंदी


Eid 2024: भारत में ईद-उल-फित्र का त्योहार गुरुवार यानी 11 अप्रैल को मनाया जाएगा. मुसलमानों के इस पवित्र त्योहार को मीठी ईद भी कहते हैं. ईद के खास मौके पर टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर की भी खास तैयारी चल रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह पूरे परिवार के साथ मेहंदी लगा रही हैं. सोशल मीडिया पर जन्नत की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

जन्नत जुबैर और रीम शेख ने शुरू की ईद की तैयारी

जन्नत जुबैर ने जो फोटोज शेयर किए हैं उसमें एक्ट्रेस की ब्रेस्ट फ्रेंड रीम शेख खुद उनके हाथों पर मेहंदी लगा रही हैं. इसी के साथ रीम ने भी ईद के मौके पर बेहद खूबसूरत मेहंदी लगाई है. दोनों ही एक्ट्रेसेस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं ईद के लिए जन्नत ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका बेहद ही खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है.


एक्ट्रेस ने जो इंस्टा पर फोटोज शेयर की हैं उसमें वह पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं. साथ ही इसमें उनका बेहद सिंपल अंदाज देखने को मिल रहा है. पूरे परिवार के साथ जन्नत काफी खुश लग रही हैं. फोटोज में साफ नजर आ रहा है कि जन्नत ईद के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. वहीं रीम भी रेड कलर के कुर्ते मे प्यारी लग रही हैं. 

टीवी की दुनिया में बेहद फेमस हैं जन्नत जुबैर

बता दें कि जन्नत जुबैर का नाम टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस में शामिल है. जन्नत ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टीवी की दुनिया में अपना पहला कदम रख दिया था. वहीं रीम शेख बतौर बाल कलाकार ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ में नजर आईं थी. उन्होंने अपनी मासूमियत से सबका दिल जीत लिया था. 

 

यह भी पढ़ें:  पवित्रा पुनिया को धोखा दे रहे थे एजाज खान? इस वजह से कपल के रिश्ते में आई थी दरार



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top