छोटे भाईजान की शादी में शामिल होंगे सलमान खान?


Bigg Boss 16 Fame Abdu Rozik: ‘बिग बॉस 16’ फेम अब्दू रोजिक ने हाल ही में अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. सिंगर अब्दू ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि उन्हें उनका प्यार मिल गया है और जल्द ही वह शादी करने जा रहे हैं. एक इंटरव्यू में बातचीत में अब्दू ने कहा कि, ‘वह भाग्यशाली है कि उन्हें आखिरकार प्यार और एक लाइफ पार्टनर मिल गया है. 

दुबई में अमीरा संग अब्दू की होगी ग्रैंड वेडिंग

उन्होंने कहा कि वह अमीरा से मिले और उन्हें तुरंत पसंद कर लिया क्योंकि वह सुंदर थीं, उनके लंबे बाल और खूबसूरत आंखें थीं. दोनों ने जल्द ही नंबर एक्सचेंज किए और दोनों की बातचीत शुरू हो गई. अब्दू ने बताया कि उनकी होने वाली दुल्हनिया शारजाह में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही है. 


अब्दु ने यहां तक ​​कहा कि उन्हें सही लड़की मिल गई है जो उन्हें अच्छे से समझती है और उनका सम्मान करती है. उन्होंने ये भी कहा कि उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग है और ये लव मैरिज है. अब्दू ने कहा कि उन्हें खुशी है कि किसी ने उन्हें पसंद किया है, एक छोटे कद के लड़के को अमीरा ने पसंद किया है. खैर, अब्दू 7 जुलाई को दुबई में एक ग्रैंड शादी करने जा रहे हैं. 

छोटे भाईजान की शादी में शामिल होंगे सलमान खान? 

शादी में गेस्ट को लेकर अब्दू ने कहा कि उनकी मुंबई से अपने सभी दोस्तों को बुलाने का प्लान है. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि सलमान खान उनकी शादी में आएंगे और उन्होंने उन्हें पहले ही बधाई दे दी है. 


बता दें कि अब्दू रोजिक ने 9 मई को इंस्टाग्राम पर ऐलान किया था कि वो 7 जुलाई को शादी कर रहे हैं. अब हाल ही में 10 मई को उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया कि उनकी सगाई किस दिन हुई. तस्वीरों में अब्दू अपनी होने वाली दुल्हन को रिंग पहना रहे हैं. अब्दू रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अल्हम्दुलिल्लाह 24.04.2024.’ अब्दू की सगाई की पोस्ट पर उनके फॉलोअर्स और सेलेब्स जमकर मुबारकबाद दे रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें:  सुरभि चंदना की शादी को पूरे हुए दो महीने, ‘चूड़ा वधना’ रस्म पर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस, वीडियो किया शेयर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top