चोरी के मामले में फंसी अनुपमा को बचाएगा अनुज, क्या खत्म होगी अनु की परेशानी?


Anupamaa Spoiler: अनुपमा एक बार फिर गहरी मुसीबत में पड़ जाती है जब उसके बड़े बेटे तोषू ने उसे चोरी के मामले में फंसा दिया. तोषू अपनी लाइफ में पैदा हुई परेशानियों से बाहर निकलने के लिए बहुत दुविधा में है, आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आखिरकार उसे अनुज कपाड़िया की कंपनी में अपने सपनों की नौकरी मिल गई है और वह एक बेहतर जीवन जीना चाहता है, लेकिन अतीत उसका पीछा कर रहा है.

चोरी के मामले में फंसी अनुपमा को बचाएगा अनुज

एक बार फिर उसने वह अपराध किया है जो उसे नहीं करना चाहिए. लेकिन इस बार वह सारी हदें पार कर देता है क्योंकि वह कार्यक्रम से हीरे का हार चुराने की कोशिश करता है और जैसे ही वह देखता है कि पुलिस डकैती के बाद भाग रही है, तो वह हार अपनी मां अनु के हैंडबैग में रख देता है.


अनुपमा की मुसीबत अमेरिका में भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है, लेकिन अच्छी बात यह है कि अनुज कपाड़िया वेंट पर मौजूद थे और वह इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक हैं. जैसे ही अनु को पुलिस पकड़ती है तो वह बेहद बेचैन हो जाता है और अपनी अनु को इस गहरी मुसीबत से बाहर निकालना चाहता है, लेकिन वह इस उलझन में है कि उसे श्रुति और आध्या के लिए भी भारत पहुंचना होगा. लेकिन अनुज अपनी अनु को चुनता है और अनुपमा की मदद करता है. 

यशदीप को भी एहसास होता है कि अनुज अनु को परेशानी में देखकर पागल हो जाता है, इस वजह से यशदीप अपनी फीलिंग्स को छुपाने की कोशिश करता है. आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह घटना मान को करीब लाएगी. अनु और अनुज दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं, लेकिन वे अपनी बेटी की वजह से अलग हो गए हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं टीवी एक्ट्रेस Dolly Sohi के निधन से इंडस्ट्री में पसरा मातम, कई सेलेब्स ने जताया दुख



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top