चेष्टा भगत के लगाए आरोपों पर भड़के निखिल मेहता, कही ये बात


Cheshta Bhagat Boyfriend Reaction : एक्ट्रेस चेष्टा भगत इस समय अपनी ब्रेकअप को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड निखिल मेहता से अलग होने का फैसला कर लिया है. चेष्टा और निखिल के प्यार की शुरुआत टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया से हुई थी. कपल की रिलेशनशिप को अभी सिर्फ दो महीने ही बीते हैं. लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है. 

ब्रेकअप करने के बाद चेष्टा ने निखिल पर चीटिंग और डबल टेडिंग का आरोप लगाया है. वहीं, अब इन आरोपों पर निखिल ने अपनी सफाई दी है. उन्होंने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है. इस दौरान निखिल ने चेष्टा के आरोपों को सरासर गलत बताया है. 

निखिल ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी
निखिल ने कहा कि- हां हमारा ब्रेकअप हो गया है. मैंने उनका इंटरव्यू भी देखा. लेकिन मुझे मोटे तौर पर उन बातों के बारे में जानकारी है जो उसने कही. ईमानदारी से कहूं तो मैं ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता. मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि हर कोई जानता है कि ताली एक हाथ से नहीं बजती.’

चेष्टा के बॉयफ्रेंड ने आगे कहा कि- मैं अपने बचाव में ये बताना चाहता हूं कि उसे मेरे हालात के बारें में पहले से ही सबकुछ पता था. सबकुछ जानने के बाद उसने मुझे कहा था कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ भी करने के लिए बिल्कुल स्वतंत्र हूं. लेकिन प्रोफेशनली हमे साथ में काम करना होगा.  निखिल ने आगे कहा कि उसके लिए ऑडियंस के सामने एक कपल की छवि दिखाना ज्यादा मेटर करता है. हम पिछले दो महीनों से एक दूसरे के टच में नहीं है. हमारा रिश्ता सिर्फ दुनिया को दिखना के लिए था. 


निखिल ने ये भी कहा कि उसने खुद मना किया था कि हम अपने ब्रेकअप को छिपा कर रखेंगे. निखिल ने कहा कि- मुझे याद है कि उसने मुझसे कहा था कि मार्च में बिग बॉस के लिए कास्टिंग होती है. इसलिए शायद उसके लिए ये ब्रेकअप ऐलान करने का सही समय था. 

चेष्टा ने निखिल पर लगाए ये आरोप
बता दें कि चेष्टा ने निखिल मेहता पर चीटिंग करने का आरोप लगाया है. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा है कि अगर निखिल कुछ गंदा खेल खेलेंगे तो उससे निपटने के लिए उनके पास सबूत भी हैं. अब दोनों में कौन सच बोल रहा है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 

यह भी पढ़ें: ‘एनिमल’ डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga ने मुंडवाया सिर, तिरुमाला मंदिर में दान किए अपने बाल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top