‘चूड़ा वधना’ रस्म पर सुरभि चंदना हुईं इमोशनल, वीडियो वायरल


Surbhi Chandna Chooda Vadhana Rasam: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपनी लाइफ की हर एक अपडेट फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं. हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी, हनीमून के स्पेशल मोमेंट्स सुरभि ने सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाए है. इन दिनों सुरभि पति करण शर्मा के साथ अपनी लाइफ को बेहद एंजॉय कर रही हैं. 

‘चूड़ा वधना’ रस्म पर सुरभि चंदना हुईं इमोशनल

हाल ही में सुरभि की शादी को दो महीने पूरे हो गए हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपने ‘चूड़ा वधना’ रस्म का एक वीडियो शेयर किया है. सुरभि ने इंस्टाग्राम पर ‘चूड़ा वधना’ रस्म की वीडियो पोस्ट की. इस रस्म के दौरान एक्ट्रेस को इमोशनल होते हुए भी देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरभि की सास अक्षय तृतीया वाले खास दिन उनके शादी का चूड़ा उतारती दिखीं. 


सुरभि चंदना इस मोमेंट पर कभी हंसती हुईं तो कभी भावुक होती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘ये चूड़ा मेरी लाइफ का बेहद अहम हिस्सा बन गया था. इसका अपना एक फैन बेस भी है और अब अक्षय तृतीया के इस खूबसूरत मौके पर अपने दिल को टुकड़े को अलविदा कहने का समय आ गया था, ताकि इसे हमेशा के लिए संजोकर रख सकूं.’ जब एक्ट्रेस की सास ने चूड़ा उतारा तो सुरभि अपनें सूनों हाथों को देख कर मायूस सी नजर आईं. 

शादी के जोड़े से लेकर एक्ट्रेस का चूड़ा था बेहद यूनिक

बता दें कि पंजाबी में दुल्हन को इस रस्म के दौरान चूड़े को उतारकर चूडियां पहनाई जाती हैं. एक्ट्रेस ने जब दुल्हन बनने के समय रेड कलर का चूड़ा ना चुनकर वाइट कलर का चूड़ा चूना देखा तो हर कोई हैरान रह गया. लेकिन अब एक्ट्रेस ने बताया कि मेरा चूड़ा आइवरी कलर यानी बेबी पिंक कलर का है. इतना ही नहीं सुरभि ने अपनी शादी का जोड़ा भी बेहद यूनिक पहना था. फैंस को एक्ट्रेस का लुक काफी पंसद आया था. 


सुरभि चंदना और करण शर्मा ने एक-दूसरे को लगभग 10 साल तक डेट किया और इसके बाद सुरभि चंदना ने 2 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी की थी. 

 

यह भी पढ़ें:  तमाम फिल्मों के बाद भी पहचान के लिए तरस रही थी ये एक्ट्रेस, फिर इस एक फिल्म ने रातों-रात बना दिया स्टार



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top