चार दिनों में 30 करोड़ भी नहीं कमा पाई ‘मैदान’, संडे को किया इतना कलेक्शन


Maidaan Box Office Collection Day 4:  अजय देवगन ने ‘शैतान’ से सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया था. अब एक्टर साल की अपनी दूसरी फिल्म ‘मैदान’ के साथ सिनेमाघरों में पहुंचे हैं. स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का रिलीज से पहले काफी बज था. हालांकि ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से ईदी नहीं मिली. हालांकि फिल्म की क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिव्यू मिला है लेकिन ये फिल्म सिनेमाघरों में उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं कर पा रही है. वहीं ‘मैदान’ को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय और टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां से भी कड़ा मुकाबला करना पड़ राह है. इस वजह से भी अजय की फिलम खास कमाई नहीं कर रही हैं. चलिए यहां जानते हैं ‘मैदान’ ने रिलीज के चौथे दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘मैदान’ ने रिलीज के चौथे दिन कितनी की कमाई?
अजय देवगन की ‘मैदान’ सिनेमाघरों में खास परफॉर्म नही कर पा रही है. हालांकि फिल्म की तमाम सेलेब्स और ऑडियंस ने सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की है. खासतौर पर अजय देवगन की परफॉर्मेंस को काफी सराहा जा रहा है. बावजूद इसके ये फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से काफी ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस नंबर्स के मामले में काफी पिछड़ गई है. ‘

मैदान’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन पेड प्रिव्यू को मिलाकर 7.11 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 38.89 फीसदी की गिरावट आई और इसने 2.75 करोड़ की कमाई की. हालांकि वीकेंड पर ‘मैदान’ को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिला है और शनिवार को फिल्म ने तीसरे दिन 109.09 फीसदी की तेजी के साथ 5.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी पहले संडे को 6.25 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘मैदान’ ने रिलीज क चार दिनों में 21.85 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

‘मैदान’ ने वर्ल्डवाइड कितना कर लिया है कलेक्शन?
‘मैदान’ घरेलू बाजार में ही नहीं वर्ल्डवाइड भी कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पा रही है. दुनियाभर में फिल्म की कमाई की रफ्तार काफी धीमी है. फिल्म के मेकर बोनी कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई के 3 दिनों के आंकड़े शेयर किए हैं. इसके मुताबिक अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा ने रिलीज के तीन दिनों में दुनियाभर में 23.10 करोड़ का कलेक्शन किया है. चौथे दिन ये फिल्म वर्ल्डवाइड 25 करोड़ के पार हो जाएगी.

मैदान’ स्टार कास्ट
‘मैदान’ का डायरेक्शन अमित शर्मा ने किया है. ये फिल्म देश के बेहद फेमस फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है. उन्होंने अपनी पूरी डिंजदी फुटबॉल के लिए समर्पित कर दी थी और राष्ट्रीय टीम को अंतरराष्ट्रीय मंच पर पहचान दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. ‘मैदान’  में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव ने भी अहम रोल प्ले किया है.

ये भी पढ़ें: –Priyamani Recalls Marriage Trolling: मुस्तफा राज से शादी के वक्त प्रियामणि हुईं थी ट्रोलिंग का शिकार, मैदान एक्ट्रेस ने साझा किया दर्द

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top