चारू ने अरमान को बताया ‘सौतेला’, दादीसा से फिर होगा अभीरा का सामना


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि युवराज गिरफ्तार हो जाता है.

चारू ने अरमान को बताया ‘सौतेला’

वहीं दर्शकों को आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि चारू गुस्से में अपनी सारी हदें पार करके अभिरा और अरमान पर अपनी भड़ास निकाल देती हैं. इसके बाद चारू गुस्से में अरमान को सौतेला बेटा होने का एहसास भी करा देगी. चारु अरमान को नाजायज औलाद कहती हैं.


वहीं अभिरा और रूही के सामने अपना गुस्सा जाहिर करती है. अरमान और परिवार के बाकी सदस्य आते हैं और चारू को शांत होने के लिए कहते हैं. हालांकि, चारु केवल अभिरा के सपने का सपोर्ट करने के लिए अरमान पर बरसती है और कहती है कि अभिरा की तरह, वह भी बाहर का व्यक्ति है और पोद्दार परिवार से नहीं है. चारू के इस बयान से परिवार वाले सदमे में आ जाते हैं. 

दादीसा से फिर होगा अभीरा का सामना

चारु की बातें सुनकर अरमान टूट जाता है और चला जाता है. वह अपने कमरे में जाकर रोने लगता है. अरमान को ऐसी हालत में देखकर अभिरा फैसला करती है कि वह चारु और अरमान के बीच की लड़ाई को जल्द ही खत्म करवाएगी. इधर अभिरा दादीसा के साथ एक इवेंट में जाएगी. जहां वह दादीसा के साथ जाने के लिए बेहद एक्साइटेड है, वहीं परिवार के सदस्यों को डर है कि अभिरा इस बार कोई गड़बड़ न कर दे.

 

 

यह भी पढ़ें: Anupama Spoiler: वनराज को अनुपमा फिर दिखाएगी अपना पुराना अंदाज, शो में आएगा नया ट्विस्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top