‘चांद मुबारक’, रमजान शुरु होने पर टीवी स्टार्स ने इस अंदाज में फैंस को किया विश


रमज़ान का पवित्र महीना शुरू होने पर एक्ट्रेस हिना खान ने तस्वीर पोस्ट की और लिखा, ‘बिस्मिल्लाह’. इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

'झलक दिखला जा 11' की होस्ट रहीं गौहर खान ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को विश करते हुए लिखा-  'रमजान मुबारक, सभी के लिए शांति और प्यार हो. अल्लाह भूखों को खाना दें, आमीन'.

‘झलक दिखला जा 11’ की होस्ट रहीं गौहर खान ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को विश करते हुए लिखा- ‘रमजान मुबारक, सभी के लिए शांति और प्यार हो. अल्लाह भूखों को खाना दें, आमीन’.

टीवी शो 'नागिन' फेम अदा खान ने भी इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए रमजान की खुशी जाहिर की है. साथ ही फैंस को रमजान की मुबारकबाद दी है.

टीवी शो ‘नागिन’ फेम अदा खान ने भी इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए रमजान की खुशी जाहिर की है. साथ ही फैंस को रमजान की मुबारकबाद दी है.

टीवी के पॉपुलर एक्टर में से एक अली गोनी ने मस्जिद में हाथ में मोतियों के साथ सफेद कपड़े पहने अपनी एक फोटो शेयर की. इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा- 'रमजान करीम, दुआ में याद रखना'.

टीवी के पॉपुलर एक्टर में से एक अली गोनी ने मस्जिद में हाथ में मोतियों के साथ सफेद कपड़े पहने अपनी एक फोटो शेयर की. इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा- ‘रमजान करीम, दुआ में याद रखना’.

बिग बॉस फेम आसिम रियाज़ ने भी ब्लैक कुर्ता और पायजामा पहने अपनी फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- 'रमजान मुबारक', बता दें कि पिछले साथ अली गोनी और आसिम रियाज़ ने एक साथ अपना पहला उमरा करने के लिए पवित्र शहर मक्का की यात्रा की थी.

बिग बॉस फेम आसिम रियाज़ ने भी ब्लैक कुर्ता और पायजामा पहने अपनी फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- ‘रमजान मुबारक’, बता दें कि पिछले साथ अली गोनी और आसिम रियाज़ ने एक साथ अपना पहला उमरा करने के लिए पवित्र शहर मक्का की यात्रा की थी.

टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने हाथ में कुरान शरीफ लिए अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने फैंस को विश करते हुए कैप्शन में रमजान मुबारक कहा.

टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने हाथ में कुरान शरीफ लिए अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने फैंस को विश करते हुए कैप्शन में रमजान मुबारक कहा.

Published at : 12 Mar 2024 02:17 PM (IST)

टेलीविजन फोटो गैलरी

टेलीविजन वेब स्टोरीज

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top