चप्पलों से शख्स को पीटते राहत फतेह अली खान का वीडियो वायरल, पाकिस्तानी सिंगर ने दी सफाई


Rahat Fateh Ali Khan Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बॉलीवुड में कई गाने गा चुके पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहत फतेह अली खान एक शख्स को चप्पल से पीटते दिख रहे है. पिटाई करते हुए ये भी पूछ रहे हैं कि मेरी बॉटल कहा गई. वीडियो को कई यूजर्स ने शेयर कर दावा किया है कि वीडियो में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान अपने नौकर को पीट रहे हैं. 

इस वीडियो को कई यूजर्स ने शेयर किया है और साथ ही साथ पाकिस्तानी सिंगर की आलोचना भी कर रहे हैं. हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद राहत फतेह अली खान ने एक के बाद एक कई वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल में अपलोड किए हैं और इस वीडियो को लेकर सफाई दी है.

क्या लिख रहे हैं यूजर्स?
वीडियो शेयर कर कई यूजर्स ने राहत फतेह अली खान पर निशाना साधते हुए लिखा है कि वो शराब की बोतल की वजह से अपने नौकर को पीट रहे हैं. कुछ ने ये भी लिखा है कि राहत फतेह अली खान ने खुद भी शराब पी रखी है. वहीं एक यूजर ने ये भी लिखा कि राहत फतेह अली खान को बॉयकॉट कर देना चाहिए. हर किसी को इंसान की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए.

क्या कहा है राहत फतेह अली खान ने सफाई में
राहत ने एक वीडियो जारी कर इस मामले में सफाई देते हुए कहा है कि वीडियो में वो जिसे पीटते दिख रहे हैं, वो उनका शागिर्द है. उन्होंने आगे ये भी कहा कि एक उस्ताद और उसके शागिर्द का रिश्ता ऐसा होता है कि उसके अच्छे काम पर हम उसे प्यार देते हैं. और जब वो गलती करता है तो हम उसे हम पनिशमेंट भी देते हैं.


बाद में जारी किए गए वीडियो में राहत फतेह अली खान ये भी दावा कर रहे हैं कि वो शख्स और उसके पिता भी वीडियो में दिख रहे हैं जो वायरल वीडियो में पिटते दिख रहे हैं. वीडियो में वो शख्स भी राहत फतेह अली खान की हां में हां मिलाते हुए बताता है कि ये बात झूठी है कि उनके उस्ताद ने उन्हें शराब की बोतल की वजह से पीटा. असल में उसमें पानी था और मुझसे पानी की बोतल गुम हो गई थी.

उस शख्स के दो और वीडियो राहत के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किए गए हैं. जिसमें वो कहता दिख रहा है कि उस्ताद ने मुझसे माफी मांगी है. उनके बड़प्पन के आगे मैं शर्मिंदा हो गया हूं.

और पढ़ें: संजय दत्त और आमिर खान की फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाने वाला ये एक्टर आज है सुपरस्टार, कमाई को लेकर भी किया खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top