घर तोड़ने के लिए अभिरा को जिम्मेदार ठहराएगी दादीसा, शो में आएगा दिलचस्प मोड़


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: समृद्धि शुक्ला, शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे स्टारर टीवी शो के लेटेस्ट एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि अभिरा पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है, जिसमें कावेरी पोद्दार उर्फ ​​दादीसा का नाम शामिल है. अभिरा अधिकार के लिए लड़ने के लिए केस उठाएगी. अभिरा को परिवार के खिलाफ जाता देख पोद्दार परिवार के सदस्य सदमे में हैं. अभिरा अपनी बात पर कायम है कि वह सही बात के लिए लड़ना चाहती है, गलत के लिए नहीं.

घर तोड़ने के लिए अभिरा को जिम्मेदार ठहराएगी दादीसा

घर में बहस के दौरान अभिरा अरमान से पोद्दार द्वारा उस पर किए गए एहसान को एक बार के लिए भूल जाने के लिए कहता है. हालांकि दादीसा अभिरा को गलत समझेगी. वह अभिरा को घर तोड़ने वाला करार देगी. अभिरा दादीसा की बेगुनाही साबित करने के लिए मामला उठाएगी. हालांकि मामला कावेरी पोद्दार के खिलाफ है, लेकिन अभिरा परेशान हो जाएगी. 


अब अभिरा केस लड़ेगी, लेकिन वह असली अपराधी को सामने लाएगी. यह बिल्डर ही होगा जिसने धोखे से दादीसा की जमीन चुरा ली और ऐसा लगता है वह दादीसा को भी बचा लेगी और केस भी जीत जाएगी.

इस बीच ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लेटेस्ट एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि रूहीअपने परिवार के सदस्यों से अरमान को मानव से मिलवाने के लिए कह रही है. रूही का मानना ​​है कि अरमान अब भी उससे प्यार करता है और उसकी दूसरी शादी रोकने के लिए कुछ भी करेगा. रूही सोचती है कि अभिरा की डील खत्म होने के बाद वह और अरमान एक साथ हो सकते हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: मॉल बुलाकर सागर ठाकुर से मारपीट के बाद एल्विश यादव पर FIR दर्ज, यूट्यूबर ने लगाए ये आरोप, वीडियो वायरल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top