गौहर-जैद ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया बेटे का पहला बर्थडे, वीडियो वायरल


Gauahar-Zaid Son Zehaan Birthday: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस गौहर खान के लाडले जेहान एक साल के हो गए है. इस मौके पर गौहर खान और जैद दरबार ने बेटे जेहान का बर्थडे खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. कपल ने बेटे के बर्थडे पर खास इवेंट रखा था, जो कि जंगल थीम पर बेस्ड था. इस पार्टी में उन्होंने अपने टीवी इंडस्ट्री के कई दोस्तों को इनवाइट किया. 

गौहर-जैद ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया बेटे का पहला बर्थडे

गौहर खान के बेटे जेहान के बर्थडे की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बेटे के बर्थडे पर गौहर खान का लुक भी काफी वायरल रहा. उन्होंने इस मौके पर ब्लैक आउटफिट को चुना. जिसमें ब्लैक कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन के साथ नेट थी. वहीं जेहान के पापा भी काफी स्मार्ट लुक में नजर आए, उन्होंने भी ब्लैक आउटफिट में वाइफ गौहर के साथ ट्विनिंग की. 


गौहर और जैद दरबार ने बेटे के पहले बर्थडे के मौके पर जंगल की थीम को चुना था. जिस पर ‘वेलकम टू द जंगल’ लिखा था. इस पार्टी में टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी भी नजर आईं. साथ ही एक्टर रधु राम भी गौहर के बेटे की पार्टी में पहुंचे थे. इसके अलावा माही विज भी अपनी बेटी के साथ जेहान के बर्थडे सेलिब्रेश में नजर आईं. इस दौरान उन्होंने पैपराजी को खूब पोज दिए. 

बेटे के पहले बर्थडे पर जहां एक तरफ मम्मी गौहर और पापा जैद बेहद खुश थे. वहीं इस पार्टी में BMC ने इनकी पार्टी को बेकार कर दिया. बता दें कि BMC ने पार्टी का जंगल थीम वाला एंट्री गेट ही तोड़ दिया. फुटपाथ पर बने एंट्री गेट बनाने के लिए गौहर और जैद के खिलाफ कार्रवाई भी की गई. बेटे के बर्थडे के दिन ऐसा होना कपल के लिए काफी परेशान कर देने वाला था.

यह भी पढ़ें:  सिर्फ एक फोटो क्लिक कराने के लाखों वसूल लेते हैं ओरी, बोले- ‘मैं बहुत महंगा हूं’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top