‘गॉडजिला x कॉन्ग’ सेकंड संडे 70 करोड़ के हुई पार, ‘क्रू’ और ‘द गोट लाइफ’ को दी मात


Godzilla x Kong Box Office Collection Day 10:  इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर  बॉलीवुड फिल्मों को एक हॉलीवुड फिल्म  ‘गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर’ जबरदस्त टक्कर दे रही है. ये फिल्म वर्ल्डवाइड ही नहीं बल्कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार परफॉर्म कर रही है. पहले हफ्ते में ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ ने जमकर कारोबार किया. वहीं रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी इस हॉलीवुड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है. चलिए यहां जानते हैं ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ ने रिलीज के 10वें दिन यानी सेकंड संडे को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘गॉडजिला x कॉन्ग’ ने 10वें दिन कितनी की कमाई?
‘गॉडजिला x कॉन्ग’ सिनेमाघरों में छाई हुई है, ये फिल्म दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है. इसी के साथ सिनेमाघरों में इसे देखने के लिए खूब भीड़ भी उमड़ रही है. बता दें कि ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ का बॉक्स ऑफिस पर करीना कपूर की फिल्म क्रू और पृथ्वीराज सुकुमारन की आडुजीवितम से क्लैश हुआ था. हालांकि ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ ने इन दोनों फिल्मों को जबरदस्त टक्कर दी है और रिलीज के 10 दिनों में इन दोनों फिल्मों से ज्यादा कारोबार कर लिया है.

‘गॉडजिला x कॉन्ग’ की कमाई की बात करें तो इस हॉलीवुड फिल्म ने 13.25 करोड़ से ओपनिंग की थी. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 12.25 करोड़, तीसरे दिन 13.5 करोड़, चौथे दिन 6 करोड़, पांचवें दिन 4.75 करोड़, छठे दिन 4.25 करोड़, सातवें दिन 3.75 करोड़ कमाए. इसी के साथ ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ का एक हफ्ते का कुल कलेक्शन 57.75 करोड़ रुपये हो गया. वहीं रिलीज के दूसरे हफ्ते में फिल्म ने आठवें दिन 3 करोड़ और नौंवे दिन 5.25 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ ने रिलीज के 10वें दिन भारत में 6.25 करोड़ की कमाई कर ली है.
  • इसी के साथ ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ का 10 दिनों का कुल कलेक्शन अब 72.75 करोड़ रुपये हो गया है.

‘गॉडजिला x कॉन्ग’ के लिए दूसरे हफ्ता होगा चुनौती भरा
‘गॉडजिला x कॉन्ग’ ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है. फिल्म ने तूफानी कलेक्शन के साथ भारत में 10 दिनों में 70 करोड से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस मामले में इस फिल्म ने करीना कपूर की क्रू को भी मात दे दी है. बता दे कि क्रू का 10 दिनों का कलेक्शन 58.50 करोड़ है. वहीं अब ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ 100 करोड़ की ओर तेजी से बढ़ रही है.

हालांकि फिल्म के लिए ये आंकड़ा पार करना आसान नहीं होगा. दरअसल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां के साथ ही अजय देवगन की मैदान भी रिलीज हो रही है. दोनों ही फिल्मों का काफी बज है ऐसे में देखन वाली बात होगी कि इन दो बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्मों के आगे ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ कैसा परफॉर्म कर पाती है.

‘गॉडजिला x कॉन्ग’ स्टार कास्ट
‘गॉडजिला x कॉन्ग’ का डायरेक्शन आदम विंगार्ड ने किया है. फिल्म में रेबेका हॉल ब्रायन टायरी हेनरी, कायली हॉटल, एलेक्स फर्न्स और फाला चेन सहित कईं कालाकरों ने अहम रोल प्ले किया है. ये फिल्म भारत में इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में 29 मार्च को रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें:-Crew Box Office Collection Day 10: सेकंड संडे ‘क्रू’ ने फिर भरी ऊंची उड़ान, 60 करोड़ से रह गई इंचभर दूर, जानें- कलेक्शन

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top