गैलेक्सी अपार्टमेंट के अलावा सलमान खान के पास हैं कितने घर? जानें एक्टर की नेटवर्थ


Salman Khan Houses: 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद सुपरस्टार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस घटना ने हर किसी को परेशान कर दिया है. बाइक पर सवार दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की और फरार हो गए.

करोड़ों के मालिक होने के बाद भी 1BHK में रहते हैं सलमान
मालूम हो कि सलमान अपने पूरे परिवार के साथ बांद्रा के 1BHK गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. वहीं जबसे ये कांड हुआ है सलमान के साथ-साथ उनका गैलेक्सी अपार्टमेंट भी खूब चर्चा में है. बता दें कि सलमान खान यहां सालों से रहते आ रहे हैं.

ये है खास वजह
वहीं जब इस बारे में फराह खान ने अपने शो ‘तेरे मेरे बीच में’ के दौरान जब सलमान खान से पूछा था कि ‘इतने बड़े सुपरस्टार होने के बाद भी आखिर क्यों आप एक रूम के फ्लैट में रहते हैं?’ तो भाईजान ने इस पर कहा था कि इसी बिल्डिंग में उनकी मां भी रहती हैं. इसलिए वे ये घर छोड़कर कहीं नहीं जाना चाहते और हमेशा अपनी फैमिली के करीब ही रहना चाहते हैं.


सलमान खान के पास हैं कितने घर?
बता दें कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के अलावा सलमान खान के पास और भी कई सारे फ्लैट्स हैं. नका वर्ली में एक सी-फेसिंग घर है. तो वहीं दूसरा फ्लैट कार्टर रोड में है. सलमान ने और भी कई प्रॉपर्टीज खरीदी हैं. सीए नॉलेज के मुताबिक, सुपरस्टार के पास मुंबई के मलाड और बोरीवली के पास गोरई समंदर तट पर एक खूबसूरत हॉलीडे होम है.

सलमान के पास है फार्महाउस
सलमान खान के पास एक शानदार फार्म हाउस भी है, जो खूब चर्चा में बना रहता है. सुपरस्टार अक्सर यहां छुट्टियां मनाने आया करते हैं. ये फार्महाउस मुंबई से थोड़ी दूर पनवेल में है. कोरोना वायरस के दौरान भी वे कई दिनों तक इसी फार्म हाउस में रुके थे. बता दें कि उनका ये लैविश फार्म हाउस 150 एकड़ में फैला हुआ है, जिसमें जिम सहित सारी सुविधाए हैं.


दुबई में भी है फ्लैट 
इंडिया के अलावा दुबई में भी सलमान खान का एक लग्जरी अपार्टमेंट है. मैजिक ब्रिक्स की रिपोर्ट के अनुसार, उनका ये अपार्टमेंट बुर्ज पैसिफिक टावर्स में है. वहीं सुपरस्टार के नेटवर्थ की बात करें तो डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान 2900 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. 

ये भी पढ़ें: Salman Khan के घर के बाहर 7 राउंड फायरिंग से लेकर आरोपियों के पकड़े जाने तक, अब तक क्या-क्या हुआ, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top