‘गुम है किसी के प्यार में’ और ‘अनुपमा’ में कड़ा मुकाबला, देखें टीआरपी लिस्ट


TRP Report Week 14: इस हफ्ते ‘अनुपमा’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ की टीआरपी में बड़ा बदलाव आया है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को इस हफ्ते बड़ा झटका लगा है. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा टॉप टीवी शो है. ये टीआरपी चार्ट में हमेशा टॉप पर रहा है. हालांकि, इसे शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ से कड़ी टक्कर मिली है. 

‘गुम है किसी के प्यार में’ और ‘अनुपमा’ में कड़ा मुकाबला

‘गुम है किसी के प्यार में’ कई बार अनुपमा से आगे निकलने में कामयाब रहा है. हालांकि, इस हफ्ते दोनों शो एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. दोनों शो 2.3 मिलियन इंप्रेशन के साथ टीआरपी चार्ट में टॉप पर हैं.

टॉप 3 में ‘झनक’ की एंट्री

हिबा नवाब और कृशाल आहूजा स्टारर ‘झनक’ ने हर किसी का ध्यान खींचा है. ये शो टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से आगे निकल गया है. ‘झनक’ की अलग स्टोरी की वजह से ये शो टॉप 3 में शामिल हो गया है. ऐसा लगता है कि ‘झनक’ का हॉस्पिटल सीक्वेंस दर्शकों को पसंद आया है. इस शो को 2.1 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.


समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीआरपी चार्ट पर तीसरे स्थान पर है. शो के नंबर्स गिर गए हैं. ऐसा लग रहा है कि अभिरा और अरमान के रोमांस को शो को अच्छी रेटिंग नहीं मिल पाई. इस बार शो के नंबर्स काफी गिर गए हैं. इसे 1.9 रेटिंग मिली है.

‘शिव शक्ति: तप त्याग तांडव’ को मिली 1.6 रेटिंग

सुभा राजपूत और राम यशवर्धन स्टारर ‘शिव शक्ति: तप त्याग तांडव’ सबसे पसंदीदा पौराणिक टीवी शो में से एक रहा है. सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा भगवान शिव की कहानी को खूबसूरती से दिखाया गया है. शो को 1.6 रेटिंग मिली है.


इसके अलावा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ‘इमली’, ‘पंड्या स्टोर’, ‘उड़ने की आशा’, ‘मंगल लक्ष्मी’ सभी पांचवें स्थान पर हैं. सभी शो अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. इन सभी शोज को 1.5 रेटिंग मिली है. इस बार टीआरपी लिस्ट में बड़ा बदलाव देखने को मिला है. 

 

यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ में होगी अनुज कपाड़िया की मौत, क्या शो से बाहर हो जाएंगे गौरव खन्ना, सीरियल में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top