खिचड़ी जैसे शोज करने के बावजूद नहीं मिले बढ़िया रोल्स, एक्टर ने जाहिर किया दर्द


Rajiv Mehta on Good Roles: एक्टर राजीव मेहता को प्रफुल्ल पारेख के रोल के लिए जाना जाता है. उन्हें पॉपुलर शो खिचड़ी में ये किरदार निभाते हुए देखा गया और खूब सराहा गया. अब एक्टर ने टीवी और फिल्म में अच्छे रोल्स न मिलने को लेकर निराशा जताई है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मैं अंडररेटेड हूं. खिचड़ी जैसा शो और फिल्मों में काम करने के बाद भी मुझे कभी भी मेकर्स की तरफ से अच्छे रोल्स नहीं मिले. जब मैंने रंगीला से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था तो किसी ने मुझे नोटिस नहीं किया. लेकिन जब आमिर ने वेटर से AC उसकी तरफ करने के लिए कहा तो वो हिट हो गया. ये बहुत छोटा रोल था, अच्छे डायलॉग और ह्यूमर की वजह से ये अच्छी शुरुआत थी.’

‘नहीं मिले अच्छे ऑफर्स’

आगे उन्होंने कहा- ‘मैंने फिल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप की और वो चली नहीं लेकिन उसमें मैंने एक्टिंग को एंजॉय किया. मैं नीरज पांडे की फिल्म के लिए शूट कर रहा हूं. टैलेंटेड मेकर्स के साथ काम करने के बाद भी मुझे कभी अच्छे ऑफर नहीं मिले. मैं खिचड़ी और बा बहू और बेबी जैसे शोज का हिस्सा रहा, मैं कभी डेली सोप्स और पिता-ससुर के रोल नहीं करना चाहता था. डेली सोप्स में अच्छा कंटेंट नहीं बन रहा है.’

इन शोज में दिखे राजीव मेहता

बता दें कि  राजीव मेहता को शो खिचड़ी के लिए जाना जाता है. उन्होंने एक महल हो सपनों का, हम सब एक हैं, करिश्मा का करिश्मा, साराभाई वर्सेस साराभाई, एक दूसरे से करते हैं प्यार हम, बड़ी दूर से आए हैं, खिड़की जैसे शोज किए हैं. खिचड़ी में उनका फनी अंदाज काफी पसंद किया गया. राजीव की कॉमिक टाइमिंग जबरदस थी.

इसके अलावा उन्होंने फिल्म बेटा, रंगीला, सत्या, हेरा फेरी, खिलाड़ी 420, वक्त, खिचड़ी: द मूवी, साड्डा हक, बस एक चांस, बाप रे बाप, चल मन जीत्व जैये जैसी फिल्में की हैं.

ये भी पढ़ें- Oscar 2024: सबसे ज्यादा ऑस्कर अवॉर्ड हासिल करने वाली ‘ओपेनहाइमर’ को OTT पर कहां देखें? जानिए यहां

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top