खतरों से खेलने के लिए तैयार टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ


Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी इस वक्त चर्चा में बना हुआ है. खतरों के खिलाड़ी एक्शन और रोमांच से भरपूर होता है. इस शो के लिए नए-नए प्रतियोगियों के नाम सामने आ रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अब फिल्मों और ओटीटी की बजाय सीधा टीवी से डेब्यू करने जा रही है. खबर है कि कृष्णा श्रॉफ खतरों के खिलाड़ी 14 में खतरों से खेलती हुई दिखाई देंगी. हमेशा की तरह इस बार भी यह शो रोमांच का पूरा वादा करता है और दर्शकों को सीट से बांधे रखेगा. 

कृष्णा श्रॉफ ने खुद किया खुलासा
कृष्णा श्रॉफ की बात करें तो भाई टाइगर श्रॉफ की तरह वह भी फिटनेस की दीवानी हैं. कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में इस शो में आने की पुष्टि की है. कृष्णा ने एक बयान में कहा है, ‘वह रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो में हिस्सा लेंगी. टाइगर श्रॉफ की बहन ने उल्लेख किया कि उन्हें हमेशा खुद को चुनौती देना पसंद है, और खतरों के खिलाड़ी 14 से बेहतर अवसर क्या हो सकता है, जहां मैं अपनी मानसिक और शारीरिक ताकत बढ़ा पाऊंगी’. 


भाई की तरह फिटनेस फ्रीक हैं कृष्णा
कृष्णा की प्रोफाइल पर एक नजर डालें तो वह भी अपने भाई की तरह फिटनेस फ्रीक हैं, ऐसे में वह निश्चित रूप से खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हैं. कृष्णा इस शो में सभी के लिए एक कठिन प्रतियोगी साबित हो सकती हैं. इस बार शो में सभी फीमेल कंटेस्टेंट की नजर कृष्णा पर जरूर होगी. कृष्णा के साथ-साथ इस शो में आसिम रियाज की भी एंट्री होने वाली है. यह भी कहा जा रहा है कि आसिम ने इस शो के लिए पूरी तरह से तैयारी शुरू कर दी है. 


कहां होगी शो की शूटिंग
इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट की मानें तो रोहित शेट्टी के टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग रोमानिया में होगी. इससे पहले शूट लोकेशन को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं, जबकि कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि शूटिंग या तो बुल्गारिया या केप टाउन में होगी. वहीं कुछ लोगों का कहना था कि टीम थाईलैंड या जॉर्जिया में अपने शो की शूटिंग के लिए अधिक उत्सुक है। नए अपडेट के अनुसार अब शो की शूटिंग रोमानिया में होगी. 

ये सितारे भी आ सकते हैं नजर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में सुमोना चक्रवर्ती, धनश्री वर्मा, शोएब इब्राहिम, अभिषेक मल्हान, श्रीराम चंद्रा, मनीषा रानी, जिया शंकर और अन्य कई लोग शामिल हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे से ब्रेकअप की खबरों के बीच सारा अली खान संग दिखे आदित्य रॉय कपूर, वायरल हो रहीं पार्टी की तस्वीरें



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top