खतरों से खेलने के लिए इस एक्टर ने वसूली सबसे ज्यादा फीस?


Rohit Shetty Show: ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ सबसे चर्चित स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो में से एक है. हर कोई नए सीजन के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. सीजन 14 को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है. कंटेस्टेंट्स, लोकेशन और प्रीमियर डेट को लेकर काफी खबरें सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो की कास्टिंग शुरू हो चुकी है और मेकर्स सही कंटेस्टेंट और लोकेशन चुनने में लगे हुए हैं. 

थाईलैंड या जॉर्जिया में होगी शो की शूटिंग?

कहा जा रहा है कि मेकर्स स्टंट को ज्यादा खतरनाक करने का प्लान बना रहे है इसलिए उन्होंने शो के लिए नई जगह चुनने का फैसला किया है. हर साल इस शो की शूटिंग केपटाउन में होती है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल यह शो थाईलैंड या जॉर्जिया में होगी.


शो में जाने को लेकर कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आए हैं जो इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. कथित तौर पर अभिषेक कुमार, निमृत कौर अहलूवालिया, मन्नारा चोपड़ा, मनीषा रानी, ​​अभिषेक मल्हन, एल्विश यादव, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मनस्वी ममगई, जिया शंकर, शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया, हेली शाह, फिरोजा खान उर्फ ​​खानजादी से मेकर्स ने संपर्क किया है. 

मोहसिन खान वसूली सबसे ज्यादा फीस?

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए एक और नाम जो चर्चा में है, वो है मोहसिन खान. जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ स्टार से कथित तौर पर संपर्क किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहसिन शो साइन कर सकते हैं और अगर वह शो करते हैं तो वह शो के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट होंगे.


कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि मोहसिन को कोई ऑफर नहीं मिला है और YRKKH अभिनेता और चैनल के बीच चर्चा भी शुरू नहीं हुई है. मोहसिन खान को आखिरी बार ‘जब मिला तू’ में ईशा सिंह, प्रतीक सहजपाल के साथ देखा गया था.रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की शूटिंग मई से शुरू होगी और शो जून से ऑनएयर होगा. हालांकि अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है.

 

यह भी पढ़ें: ‘अभी भी दर्द है लेकिन मैं…’, ‘कुंडली भाग्य’ फेम अंजुम फकीह की सर्जरी के बाद कैसी है हालत? एक्ट्रेस ने दिया हेल्थ अपडेट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top