खतरों के खिलाड़ी 14 को होस्ट करने के लिए रोहित शेट्टी के बढ़ गए ‘भाव’ ?


Rohit Shetty Fees Hike: स्टंट आधारित रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट नजर आ रही हैं. शो में इस बार भी कई पॉपुलर कंटेस्टेंट खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई देंगे. हर बार की तरह इस बार भी खतरों के खिलाड़ी के सीजन 14 को रोहित शेट्टी ही होस्ट करने वाले हैं. लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार रोहित शेट्टी ने अपनी फीस बढ़ाने की डिमांड की है. 

रोहित शेट्टी ने बढ़ाई अपनी फीस?

कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी मेकर्स से इस सीजन को होस्ट करने के लिए मोटी रकम मांग रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित अपनी फीस में सीधा 50% का इजाफा करने की बात कर रहे है. कथित तौर पर, रोहित शेट्टी इस बार एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए लगभग 60 से 70 लाख रुपये चार्ज करेंगे. यानी पूरे सीजन के लिए उनकी सैलरी 16 करोड़ रुपये से ज्यादा होगी. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले सीजन में उन्होंने एक एपिसोड के लिए 50 लाख रुपये चार्ज किए थे. हालांकि ये खबर महज अफवाह है या वाकई इसमें कुछ सच्चाई है, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. इस बारे में रोहित शेट्टी या चैनल की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग कब और कहां होगी?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी और खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट शो के नए सीजन की शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका जाएंगे. शूटिंग मई 2024 में शुरू होने की उम्मीद है.


बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर!

खतरों के खिलाड़ी 14 के प्रतियोगियों को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कुछ रिपोर्ट्स से पता चला है कि गुम है किसीके प्यार में स्टार नील भट्ट से शो के लिए संपर्क किया गया है. पिछले सीजन में उनकी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा इसका हिस्सा थीं. इसके अलावा विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का नाम भी खतरों के खिलाड़ी 14 से जुड़ रहा है. वे बिग बॉस 17 में एक साथ थे और यह जोड़ी अक्सर अपने झगड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती थी.

 

 

यह भी पढ़ें: बेटी आध्या और श्रुति को संभालने इंडिया पहुंच जाएगा अनुज कपाड़िया, रेस्टोरेंट में अकेले बैठकर खूब रोएगी अनुपमा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top