खतरनाक स्टंट करने के लिए तैयार ये टॉप भोजपुरी स्टार, रोहित शेट्टी के शो का बनेंगे हिस्सा


Khatron Ke Khiladi 14: डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 खत्म हो गया है, तो अब दर्शकों को बिग बॉस ओटीटी 3 और खतरों के खिलाड़ी 14 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. कहा जा रहा है कि इस बार रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग या तो न्यूजीलैंड या जॉर्जिया में की जाएगी. वहीं इस शो में जाने वाले सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं. 

खतरनाक स्टंट करने के लिए तैयार ये टॉप भोजपुरी स्टार

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 खत्म हो गया है, तो अब दर्शकों को बिग बॉस ओटीटी 3 और खतरों के खिलाड़ी 14 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. कहा जा रहा है कि इस बार रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग या तो न्यूजीलैंड या जॉर्जिया में की जाएगी. वहीं इस शो में जाने वाले सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं. 


खतरों के खिलाड़ी 14 के इस सीजन के लिए मनीषा रानी, ​​विवेक दहिया, शोएब इब्राहिम, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के माने जा रहे हैं. अब तक खतरों के खिलाड़ी 14 में रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का एक पॉपुलर नाम थीं, लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने खेसारी लाल यादव को शो में आने के लिए कहा है. 

खेसारी लाल यादव लेंगे खतरों के खिलाड़ी 14 में एंट्री!

कहा जा रहा है कि खेसारी लाल यादव ने शो में जाने के लिए हामी भर दी है. पिछली बार दर्शक उन्हें बिग बॉस 13 में वाइल्डकार्ड के तौर पर देख चुके हैं. वह इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. यूपी और बिहार खेसारी लाल यादव की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वह बिहार से हैं और काफी स्ट्रगल के बाद उन्होंने अपनी पहचान बनाई है. जब खेसारी बिग बॉस 13 में थे तो उन्हें फैन्स ने बेहद पसंद किया था. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी लाजवाब है.


बता दें कि खेसारी एक जाना-पहचाना नाम है और उन्होंने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार खतरों के खिलाड़ी 14 में मेकर्स भोजपुरी स्टार को भी लाना चाहते है.

 

यह भी पढ़ें:  झलक दिखला जा से लेकर बिग बॉस तक ये हैं अब तक के सबसे लंबे चलने वाले रिएलिटी शोज, दर्शकों को खूब करते हैं एंटरटेन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top