‘क्रू’ के लिए करीना ने वसूली तब्बू से तीन गुनी ज्यादा फीस


Crew Cast Fees: करीना कपूर, कृति सैनन, तब्बू स्टारर ‘क्रू’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म को दर्शकों की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. राजेश कृष्‍णन के डायरेक्‍शन में बनी इस कॉमेडी फिल्म में इन तीनों हसीनाओं की तिकड़ी ऑडियंस को खूब पसंद आ रही है. इसका असर कमाई में भी देखने को मिल रहा है. इसी बीच आइए जानते हैं कि फिल्म के लिए किस स्टार ने कितनी फीस ली है…

तब्बू
बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंड एक्ट्रेस तब्बू पिछले कई दशकों से इंडस्ट्री पर राज करती आ रही हैं. वैसे तो तब्बू को अक्सर फिल्मों में सीरियस किरदार निभाते हुए देखा गया है. लेकिन  क्रू’ में उनका मस्तमौला अंदाज देख फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने 3-4 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

करीना कपूर खान 
बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर का नाम इंडस्ट्री की महंगी एक्ट्रेसेस में शुमार है. इस लिहाजे से फिल्म में सबसे ज्यादा पैसे बेबो ने ही चार्ज किए हैं. फिल्मी बीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, करीना ने क्रू ने लिए 10 करोड़ की मोटी रकम वसूली है. वहीं फिल्म में करीना की एक्टिंग आपको बोर नहीं होने देंगी. एयर होस्टेस जैस्मीन राणा का किरदार निभाकर करीना ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है.

कृति सेनन
नेशनल अवॉर्ड निवर कृति सेनन ने बिना किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज की तारीख में कृति सेनन डायरेक्टर्स की पहली पसंद बन चुकी हैं. क्रू में एक्ट्रेस ने एयर होस्टेस दिव्या राणा का किरदार निभाया है, जिसके लिए उन्होंने 3-4 करोड़ रुपये चार्ज किए है.

दिलजीत दोसांझ
पंजाब के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ ने भी इस फिल्म के लिए मोटी रकम वसूली है. फिल्मी बीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिलजीत ने थोड़े समय के स्क्रीनटाइम के लिए ही 3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. फिल्म में वे जय सिंह राठौर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं.

कपिल शर्मा
वहीं फिल्म में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का भी छोटा सा ही रोल है. फिल्मी बीट के अनुसार, अपने इस किरदार के लिए कपिल ने 40-50 लाख रुपये चार्ज किए हैं. बता दें कि फिल्म में वे तब्बू के हसबैंड का किरदार निभा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये 7 टॉप एक्टर्स हो चुके हैं यौन उत्पीड़न का शिकार, अक्षय कुमार के साथ लिफ्ट में हुई थी ये घिनौनी हरकत

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top