‘क्रू’ की हीरोइनों की पढ़ाई-लिखाई के बारे में भी जान लीजिए


Crew Starcast Education: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म क्रू का ट्रेलर आने के बाद से ही लोग मूवी से जुड़ी अलग-अलग चीजें गूगल पर सर्च कर चुके थे. कोई इसका बजट ढूंढ रहा था तो वहीं कुछ लोग इस फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर काफी इक्साइटेड थे. करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘क्रू’ 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. तो चलिए आज क्रू की स्टार कास्ट की पढ़ाई और डिग्री के बारे में जानते हैं.

करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan)
बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. करीना ने देश-दुनिया के नामी संस्थानों से पढ़ाई की है. हालांकि उनकी पढ़ाई में कभी भी खास रुचि नहीं रही. वे सिर्फ अपनी मां बबीता कपूर की इच्छा को पूरा करने के लिए किसी भी संस्थान में एडमिशन ले लेती थीं. एक्ट्रेस की स्कूलिंग जमनाबाई नर्सी और देहरादून के वेल्हम गर्ल्स स्कूल से हुई है. हायर एजुकेशन के लिए उन्होंने मुम्बई के मिठीबाई कॉलेज को चुना, लेकिन अपने फिल्मी करियर के चलते कॉलेज की ड्रापआउट छात्रा रहीं

तब्बू (Tabu)
90 के दशक की सबसे टैलेंटेड एक्‍ट्रेस में से एक तब्‍बू ‘क्रू’ में एयरहोस्‍टेस का किरदार निभा कर अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में हैं. महज 14 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली तबस्सुम फातिमा हाशमी उर्फ तब्बू कभी भी एक एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. तबू, हमेशा से एक एयरहोस्‍टेस बनना चाहती थीं. क्योंकि वो पूरी दुनिया घूमना चाहती थीं. इन्हें हमेशा से ही घूमने-फिरने का शौक था. बता दें कि इन्होंने हैदराबाद के एन्‍स हाई स्‍कूल में पढ़ाई की है इसके बाद तब्‍बू ने मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज में 2 साल पढ़ाई की.

कृति सेनन (Kriti Sanon)
कृति सेनन को आज भला कौन नहीं जानता है. एक्ट्रेस अपनी शानदार एक्टिंग के चलते बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुकी हैं. कृति दिल्ली में पली-बड़ी हैं, वे पढ़ाई-लिखाई में शुरु से एक्टिव रही हैं. इनकी स्कूलिंग दिल्ली से ही हुई है,कृति ने इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्यूनिकेश में नोएडा से बीटेक किया है. इन्होंने अपनी बैचलर डिग्री इंजीनियरिंग में हासिल की है. बैचलर डिग्री पूरी करके एक्ट्रेस मंबई चली गईं और आज एक जानी-मानी अदाकारा बन चुकी हैं.


फिल्म को मिल रहा है शानदार रिस्पॉन्स
तीनों एक्ट्रेसेस की फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म क्रिटिक्स और दर्शक दोनों को पसंद आ रही है. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, फिल्म पहले दिन करीब 8 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है. वहीं ये अनुमान भी लगाए जा रहे हैं कि फिल्म इस वीकेंड 35 करोड़ की कमाई पार कर सकती है.

और पढ़ें:-जब एक बेहतरीन शॉट के लिए रेगिस्तान की तपती रेत पर लेट गए थे सलमान खान, ऐसे हुई थी ‘तड़प तड़प के’ गाने की शूटिंग



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top