‘क्रू’ और ‘आदुजीवितम’ पर भारी पड़ी ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग’


Godzilla x Kong Box Office Day 2: भारत में हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज हमेशा से ही देखा गया है. वहीं एक बार फिर से ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. 29 मार्च तो रिलीज हुई ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग- द न्यू एम्पायर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. भारतीय ऑडियंस इस हॉलीवुड फिल्म पर जमकर प्यार लुटा रही है. सारे शोज हाउसफुल चल रहे हैं.

‘क्रू’ और ‘आदुजीवितम’ पर हावी पड़ी ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग’
‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग- द न्यू एम्पायर’ ने अपने ओपनिंग डे कलेक्शन से करीना कपूर की ‘क्रू’ और पृथ्वीराज की ‘आदुजीवितम’ की हालत खराब कर दी है. बता दें कि इस वक्त ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई कर रही है. वहीं इस बीच अब दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं…

गॉडजिला एक्स कॉन्ग’ ने मचाया तहलका
29 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. यही वजह है कि ओपनिंग डे पर ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग ने 14 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया. ऐसे में आइए जानते हैं शनिवार को ने कितनी कमाई की…

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग- द न्यू एम्पायर’ ने रिलीज के दूसरे दिन रात 10 बजे तक 11.55 करोड़ का कलेक्शन किया है. हालांकि, ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं. कल सुबह तक कमाई में इजाफा देखने को मिलेगा. 
  • वहीं दो दिनों का कुल कलेक्शन 25.55 करोड़ रुपये हो चुका है. 

जिस रफ्तार ने फिल्म कमाई कर रही है उसे देखकर लग रहा है कि ये हॉलीवुड मूवी बाकी फिल्मों पर भारी पड़ने वाली है. बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर’ का सामना करीना की फिल्म ‘क्रू’ से हुई है. एक तरफ जहां ‘क्रू’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 9.25 करोड़ रुपये का खाता खोला है तो वहीं ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग’ ने 14 करोड़ रुपये की कमाई की है.


ये भी पढ़ें: Aadujeevitham Box Office Day 3: ‘आदुजीवितम’ का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, जानें फिल्म की तीसरे दिन की कमाई



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top