क्यों अनुपमा को पसंद करते हैं फैंस? अल्पना बुच ने खोला राज


Alpana Buch Reaction On Anupamaa: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो अनुपमा के बारे में कौन नहीं जानता. शो की कहानी और रुपाली गांगुली की एक्टिंग खूब अटेंशन ग्रैब करती है. टीआरपी में तो शो नंबर वन पोजिशन पर बना रहता है. शो में एक्ट्रेस अल्पना बुच भी काम कर रही हैं. वो वनराज शाह की मां लीला शाह के रोल में हैं. 

अल्पना बुच ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस को खूब इंप्रेस किया है. साथ ही उनके डायलॉग्स भी खबरों में रहते हैं.

अब अल्पना बुच ने शो को लेकर रिएक्ट किया है. उन्होंने इंडिया फोरम से बातचीत में कहा- शो में आए लीप ने नए रास्ते खोल दिए हैं और कहानी को नए टॉपिक्स दिए हैं. शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि अनुपमा हर उम्र के लोगों के साथ कनेक्ट करता है. शो सोसायटी के अलग-अलग पहलुओं को भी टच करता है. इसी वजह से शो को इतना प्यार मिल रहा है. 


उन्होंने शो के अपने फेवरेट सीन के बारे में भी बात की. अल्पना ने कहा कि जब वनराज के काव्या के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चलता है. ये सीन फेवरेट है क्योंकि इस सीन में उन्हें चिंतित, गुस्से से भरी मां और नॉन बायस्ड सास का रोल प्ले करने के लिए मिला था.

सेट पर समय बिताने को लेकर उन्होंने कहा- ‘टीम परिवार की तरह है और ये मेरा दूसरा घर है. तो इसीलिए मुझे सेट पर होना और अपने कलीग से मिलना पसंद है. अनुपमा मेरे लिए केवल शो नहीं है ये मेरी खुशी का सोर्स है.’ 

रुपाली संग वायरल होती हैं रील्स

अल्पना बुच शो के सेट पर रुपाली गांगुली के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. वो और रुपाली साथ में रील्स वीडियोज भी बनाते हैं जो कि काफी चर्चा में रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- इस एक्टर के साथ लीड रोल नहीं करना चाहती थीं माधुरी, ठुकराई ये सुपरहिट फिल्म



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top