क्या राजकुमार राव ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी? दिलजीत के कॉन्सर्ट में ऐसा दिखा एक्टर का चेहरा


Rajkummar Rao Plastic Suegery Speculation: बीती रात मुंबई में दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट हुआ, जहां बॉलीवुड का जमावड़ा देखने को मिला. राजकुमार राव भी पत्नी पत्रलेखा के साथ इस इवेंट में पहुंचे. वहीं कॉन्सर्ट से एक्टर की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जो अब चर्चा का विषय बन चुकी हैं. 

क्या राजकुमार राव ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी? 
वायरल हो रही राजकुमार राव की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. फोटोज में राजकुमार का लुक काफी बदला सा लगा. वे बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं. ऐसे में नेटीजन्स दावा कर रहे हैं कि एक्टर ने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है. इस वजह से एक्टर को अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है. फोटोज पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. 

लोगों ने किया ट्रोल
किसी एक यूजर ने लिखा कि ‘बहुत सारे फिलर्स हैं, फेस का शेप पूरी तरह से बदल गया है.’ तो किसी अन्य शख्स ने लिखा ‘चिंकू कुमार’. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि ‘इसने भी औकात दिखा दी प्लास्टिक सर्जरी करवाके…’

वहीं कई यूजर्स ने राजकुमार राव को फाइटर के विलेन से कम्पेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड के खूंखार विलेन ऋषभ साहनी जैसा बता रहे हैं.

श्रीकांत का दमदार ट्रेलर 
वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि ये फिल्म श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जिसके किरदार में राजकुमार राव नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

श्रीकांत बोला बन छाए राजकुमार राव
ट्रेलर में देखा जा सकता है कि श्रीकांत बोला बने राजकुमार राव इंडियन एजुकेशन सिस्टम के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं. दिव्यांग होने की वजह उन्हें आगे की पढ़ाई करने की इजाजत नहीं होती है. फिल्म में राजकुमार राव के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है. ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म इसी साल 10 मई को रिलीज होगी. 


ये भी पढ़ें: Maidaan Box Office Collection Day 3: शनिवार को मैदान की कमाई में उछाल, अजय देवगन की फिल्म ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top