क्या बयान देने के बाद साहिल खान की मुश्किलें होगी कम?


Sahil Khan: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में मुंबई पुलिस के सामने आज ‘स्टाइल’ एक्टर साहिल खान अपना बयान दर्ज कराने के लिए पेश हुए. साहिल खान को पहले दिसंबर 2023 में एसआईटी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन एक्टर तब नहीं पेश हुए थे. आज 13 अप्रैल को साहिल सट्टेबाजी ऐप मामले के सिलसिले में मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे.

क्या बयान देने के बाद साहिल खान की मुश्किलें होगी कम?

महादेव बेटिंग ऐप केस काफी लंबे समय से चर्चा में रहा है. इस मामले में कई सेलेब्स का नाम भी सामने आया था. इसी के साथ केस में एक्टर साहिल खान का नाम भी जुड़ा था, जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. इसी सिलसिले में साहिल खान ने आज मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच फिलहाल महादेव सट्टेबाजी ऐप घोटाला मामले की जांच कर रही है. इस केस में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है.

एफआईआर के अनुसार, इस घोटाले में करीब 15,000 करोड़ रुपये का स्कैम है. पिछले साल इस मामले के मुख्य आरोपियों में से एक रवि उप्पल को अधिकारियों ने दुबई में पकड़ा था. सूत्रों के अनुसार ईडी के कहने पर जारी इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस के आधार पर दुबई पुलिस ने गिरफ्तारी की थी. इससे पहले दिसंबर में साहिल को उनके भाई सैम खान, हितेश और अमित शर्मा के साथ पुलिस ने बुलाया था, लेकिन वह नहीं आए थे. एएनआई के अनुसार साहिल खान आज अपना बयान दर्ज कराने मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे.

आज पुलिस के सामने पेश हुए एक्टर

बता दें कि साहिल खान बेटिंग ऐप की दुबई की एक पार्टी के वीडियो में दिखाई दिए थे. इसके बाद सबूतों के आधार पर एक्टर पर IPC की धारा 420,467,468,471,120(B) और जुआ एक्ट, IT एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. अब देखना ये होगा कि 15,000 करोड़ के इस बड़े घोटाले में अपना बयान दर्ज कराने के बाद उनकी मुश्किलें कम होगी या नहीं. 

क्या है महादेव बेटिंग ऐप?

महादेव बेटिंग ऐप ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए बनाया गया एक ऐप है. इस पर लॉग इन करने वाले यूजर कार्ड गेम्स, चांस गेम्स, पोकर जैसे लाइव गेम खेलते थे. इतना ही नहीं इस ऐप के जरिए क्रिकेट, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल जैसे खेलों में सट्टेबाजी भी की जाती है. इसके अलावा इसी ऐप से चुनावों में अवैध सट्टेबाजी भी की जाती थी. 

एक्टिंग से दूर बॉडीबिल्डिंग की दुनिया में राज कर रहे साहिल

साहिल खान फिल्म स्टाइल और एक्सक्यूज मी में नजर आए थे. वहीं, अब एक्टर फिल्मों से दूर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. साहिल कुछ फिल्मों में नजर आए लेकिन उनकी कोई भी फिल्म दर्शकों को इंप्रैस नहीं कर पाई. इसलिए एक्टर धीरे-धीरे एक्टिंग से दूर हो गए. साहिल एक्टिंग से दूर होकर इन दिनों फिटनेस और बॉडीबिल्डिंग की दुनिया में राज कर रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 9 फेम प्रिया मलिक ने बेटे को गोद में लिए शेयर की फोटो, पहली बार एक्ट्रेस ने फैंस को दिखाया चेहरा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top