क्या फिर से शादी करेगी अनुपमा? रुपाली के नए वीडियो को देख फैंस पूछ रहे ऐसे सवाल


Rupali Ganguly Video: टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं. फैंस शो की स्टोरीलाइन को काफी पसंद करते हैं. अब रुपाली गांगुली ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से ऐसी खबरें आ रही हैं कि शायद अनुपमा एक बार फिर से शादी करने वाली है. 

सिंदूर लगाए दिखीं अनुपमा

रुपाली ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो मेकअप रूम में नजर आ रही हैं. रुपाली ने अनुपमा का गेटअप लिया हुआ है. वो ग्रीन कलर की साड़ी पहने दिखीं. ये साड़ी वैसी ही है जैसी वो जब अनुज के साथ थी तो पहनती थी. इसके अलावा अनुपमा ने मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ है. अनुपमा की मांग में सिंदूर देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि शायद आने वाले दिनों में अनुपमा को एक बार फिर शादी करते हुए देखा जाए. 

इस वीडियो में रुपाली महाराष्ट्रियन फूड के लिए प्यार को जाहिर करती दिख रही हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- वड़ापाव इमोशन हैं, वड़ापाव रोमांस है, वड़ापाव मेरे अंदर जो महाराष्ट्रियन है वो है.


यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- किसी ने अनुपमा की साड़ी और सिंदूर देखा. आगे क्या होगा ये जानने के लिए एक्साइटेड हूं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- अगर ये थ्रोबैक होता तो इसपर लिखा होता. एक ने लिखा- इंतजार करिए आगे क्या होता है.

शो में इन दिनों चल रहे प्लॉट के बारे में बात करें तो बता दें कि अनुपमा अनुज की कंपनी के साथ मिलकर काम कर रही है. इस दौरान यशपाल और अनुपमा को साथ देखकर अनुज को जलन हो रही है. वो अनुपमा की जिंदगी में वापस आना चाहता है. वहीं अनुपमा ने अनुज से दूरी बनाई हुई है. 

दूसरी तरफ वनराज और बा अनुपमा से मिलने के लिए अमेरिका के लिए निकल गए हैं. वनराज को अनुपमा से घर के पेपर्स पर साइन चाहिए. इसी कारण से वो अमेरिका गया है.

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika Pre Wedding: अंबानी फैमिली की लेडीज ने अपने रॉयल लुक से लूटी महफिल, बॉलीवुड हसीनाओं पर पड़ीं भारी



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top