क्या पूनम पांडे जिंदा हैं? मौत की खबर देकर बहन ग़ायब, फैमिली ने फोन बंद किया, सस्पेंस से फैंस मायूस


Poonam Pandey Passed Away: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है. हर कोई उनके अचानक चले जाने से सदमे में है. एक्ट्रेस ने 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन उनके फैंस और फ्रेंड्स के लिए ये खबर हजम कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है. एक्ट्रेस की मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है. लेकिन पूनम के निधन के बाद कई सवाल ऐसे हैंं जो उनके फैंस को जानने हैं. 

टीम ने थी पूनम के निधन की खबर
पूनम पांडे के निधन की खबर उनकी पीआर टीम ने एक्ट्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी. इस पोस्ट में लिखा था- ये सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. उनके कॉन्टेक्ट में आने वाला हर इंसान उनसे प्यार से मिला. दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे. हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे.” इस पोस्ट के बाद से ही हर कोई उनके बारे में और जानकारी जानना चाहता है. 

पूनम की बहन का फ़ोन आ रहा बंद
पूनम के फैंस और फ्रेंड्स ये जानना चाह रहे हैं कि आखिर पूनम की शव कहां है? उनकी मौत कहां हुई? और पूनम का अंतिम संस्कार कब और कहां होगा? लेकिन उनके इस सवालों का किसी के पास भी कोई जवाब नहीं है.

पूनम की फैमिली ने ही उनकी टीम को उनके निधन की खबर दी थी. लेकिन खबर देने के बाद ही एक्ट्रेस की फैमिला का कोई पता नहीं चल पा रहा है. इतना ही नहीं पूनम की बहन ने अपना फोन तक बंद कर लिया है. इससे फैंस के सवाल और बढ़ गए हैं.  हर कोई पूनम के परिवार के जवाब का इंतजार कर रहा है. 


टीम ने स्टेटमेंट में कही ये बात
पूनम के परिवार से तो कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है लेकिन एक्ट्रेस की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. इस स्टेटमेंट ने उन्होंने बताया है, ‘हमारे पास रिकॉर्ड है कि आज सुबह हमारे पास पूनम के परिवार की तरफ से एक फोन कॉल आया और हमे उनके निधन की खबर दी गई, जिसे हमने पूनम के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. फिलहाल हम लोग उनकी फैमिली से बाकी जानकारी का इंतजार कर रहे हैं. जब भी हमारे पास पूनम को लेकर कोई भी जानकारी आती हैं हम उसे आप तक जरूर पहुचाएंगे.’

पूनम की मौत को लेकर उठ रहे ये सवाल
एक तरफ जहां फैंस पूनम के चले जाने से काफी हैरान और परेशान हैं. तो वहीं, उनकी फैमिली जिस तरह से गायब हो गई है. उसको लेकर वो कई सवाल भी उठा रहे हैं. फैमिली ने सिर्फ पूनम की मौत की खबर टीम को दी है. लेकिन उन्होंने इसके अलावा कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है, जिसके बाद उन पर सवाल उठ रहे हैं.

एक्ट्रेस की बहन का फोन भी बंद आ रहा है. अब सवाल ये है कि आखिर पूनम का परिवार कहां है? पूनम का शव कहां हैं? पूनम की मौत आखिर कहां हुई है? पूनम का अंतिम संस्कार कब और कहां होगा? सभी को पूनम से जुड़ें इन सवालों का जवाब जानना है. 

मौत से दो दिन पहले तक शूटिंग कर रही थीं पूनम पांडे

डिजाइनर रोहित वर्मा ने अपने‌ इस पोस्ट के ज़रिए बताया है कि दो दिन पहले ही मुम्बई में उन्होंने पूनम पांडे के साथ शूट किया था. उन्हें भी यकीन नहीं आ रहा है कि पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं हैं. एबीपी न्यूज़ से रोहित वर्मा ने कहा कि दो पहले शूटिंग के दौरान पूनम पांडे बिल्कुल चुस्त-दुरुस्त नज़र आ रही थीं और लग नहीं रहा था कि उन्हें कैंसर है. रोहित ने बताया कि उन्हें भी ये जानकारी टीम की ओर से दी गयी है कि वो अपने होमटाउन कानपुर गयीं हुईं थीं और वहीं पर उनकी मौत हुई है.

बॉडीगार्ड ने कहा- 31 जनवरी को पूनम पांडे के साथ ही था

पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर सुनकर उनका बॉडीगार्ड भी शॉक्ट है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उनके बॉडीगार्ड आमिन खान ने कहा, ‘मुझे मौत की खबर पर यकीन नहीं हो रहा. मैं उनकी बहन से बातचीत करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन वो जवाब नहीं दे रही हैं. मीडिया के जरिए निधन की खबर मिली. मैं 31 जनवरी को शूटिंग के दौरान पूनम पांडे के साथ ही था.’

पूनम पांडे वर्कफ्रंट
बता दें कि, पूनम पांडे बॉलीवुड की कई फिल्मों और बेव सीरीज में नजर आ चुकी हैं. वो कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में भी नजर आई थीं. इस शो के बाद वो काफी एक्टिव हो गई थीं. एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी इवेंट में स्पॉट होती रहती थी. आखिरी बार एक्ट्रेस  वेब सीरीज ‘हनीमून स्वीट रूम नंबर 911’ में दिखाई दी थीं. 

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत से शॉक्ड हैं संभावना सेठ, कहा- ‘उसने कभी सर्वाइकल कैंसर का जिक्र ही नहीं किया’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top