क्या किडनैप हो गए हैं तारक मेहता के ‘सोढी’? पुलिस के हाथ लगी सीसीटीवी फुटेज


Gurucharan Singh Missing Case: टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘सोढ़ी’ का किरदार निभा चुके गुरुचरन सिंह कई दिनों से लापता हैं. 26 अप्रैल की दोपहर उनके लापता होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैली. एक्टर के पिता ने भी शिकायत दर्ज की है लेकिन अभी तक उनका कुछ पता नहीं चला है. सोशल मीडिया पर फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं और पुलिस को ये मामला किडनैपिंग का लग रहा है.

गुरुचरन सिंह जिस तरह शो में हंसते-हंसाते रहते थे वैसे ही असल जिंदगी में भी खुशमिजाज व्यक्ति रहे हैं. अचानक उनका गायब होना हर किसी को परेशान कर रहा है. खासकर उनके पिता और बाकी घरवाले सदमे में है. चलिए बताते हैं इस मामले में अब तक क्या-क्या हुआ है?

एक्टर गुरुचरन सिंह कैसे हुए लापता?

ANI के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने बताया कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर गुरुचरन सिंह के पिता ने गुरुचरन के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्होंने कहा है कि गुरुचरन दिल्ली अपने घर आए थे और वापस मुंबई वाले घर जा रहे थे. 22 अप्रैल तक तो उनसे बात हुई लेकिन उसके बाद उनसे कॉन्टेक्ट नहीं हो पाया. ना वो मुंबई पहुंचे हैं और ना दिल्ली वापस आए हैं. पुलिस ने शिकायत दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुचरन सिंह के करीबी दोस्तों ने बताया कि 22 अप्रैल को मुंबई जाने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर उन्हें सीसीटीवी फुटेज में कैद किया गया है. पुलिस पता लगा रही है कि उस फुटेज के अलावा कोई और फुटेज तो नहीं है, उन्होंने आखिरी बार किसे फोन किया था, उनके फोन नंबर को ट्रेस किया जा रहा है. अभी तक की चीजों में ये बात सामने आई है कि गुरुचरन सिंह किडनैप हो सकते हैं. 

गुरुचरन सिंह का हुआ है किडनैप?

दिल्ली पुलिस ने एक्टर गुरुचरन सिंह को लेकर किडनैपिंग का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ऐसा किया है. इतना ही नहीं पुलिस को गुरुचरन सिंह के फोन के कुछ ट्रांजेक्शन भी अजीब लगे. पुलिस ने IPC की धारा 365 के अंतर्गत एफआईआर भी दर्ज कर ली है. गौरतलब है कि 50 वर्षीय एक्टर गुरुचरन सिंह लगभग 5 दिनों से लापता हैं और इस बात का खुलासा तब हुआ जब उनके पिता ने दिल्ली के पालम पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.


कैसा था गुरुचरन सिंह के लापता होने से पहले का हाल?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुचरन सिंह के परिवार वालों से पूछताछ की गई है जिसमें उन्होंने बताया कि पिछले कई दिनों से गुरुचरन अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे. हालांकि, उनकी मेंटल हेल्थ ठीक थी और परिवार वालों को उम्मीद है कि उनके गुरुचरन सिंह सही सलामत वापस आ जाएंगे. बताया जा रहा है कि पुलिस ने ‘तारक मेहता…’ की टीम से भी बातचीत की है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस भी लगातार गुरुचरन सिंह को लेकर अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 8 रेस्टोरेंट की मालिकन है पत्नी, करोड़ों में होती है कमाई, फिर भी काम ढूंढ रहा ये एक्टर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top