क्या कपिल शर्मा के शो में झूठी होती है अर्चना पूरन सिंह की हंसी? एक्ट्रेस ने बताया सच


The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने नए शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ये शओ 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर शुरू होने जा रहा है. शो में पिछले कई सीजन की तरह इस बार भी अर्चना पूरन सिंह जज की कुर्सी पर नजर आएंगी. अर्चना अपनी हंसी को लेकर काफी पॉपुलर हैं. कई बार उन्हें फेक हंसी को लेकर ट्रोल भी किया जाता रहा है, जिसपर पहली बार अर्चना ने रिएक्शन दिया है. 

अर्चना पूरन सिंह को कपिल के शो में अक्सर फेक हंसी हंसते देखा गया है. खराब जोक्स पर हंसने पर अर्चना को खूब ट्रोल भी किया गया है. वहीं अब अर्चना ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया है कि क्या वो सच में फेक हंसती हैं? 

फेक हंसी पर ट्रोल होने को लेकर पहली बार बोलीं अर्चना पूरन सिंह
अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में दिए मीडिया से बातचीत में कहा कि- पहले लोग कहते थे कि मैं बुरे जोक्स पर भी हंसती हूं . ये सुनकर मुझे अच्छा नहीं लगता था. लेकिन अब ऐसा नहीं होता है और अब जब हम नेटफ्लिक्स हैं तब तो बिल्कुल नहीं. लेकिन मैं कॉमेडी सर्कस की बात करूं तो उस वक्त जब किसी जोक में पंच नहीं होता था तो मेकर्स को लगता था अगर हम अर्चना की हंसी डाल देंगे तो पंच उठ जाएगा. लेकिन ये काम नहीं किया. लोग सोचने लगे की ये औरत पागल है, बिना वजह हंस रही है. पंच तो नहीं उठा लेकिन मैं बैठ गई. 

 





अर्चना ने आगे कहा कि- किसी ने मुझसे ये पूछा भी  था कि मैं ऐसे खराब जोक्स पर कैसे हंस रही हूं. लेकिन ये एटिडेट होता था. आप लोग जानते हैं कि एडिट में कोई कुछ भी कर सकता है. वे बहुत क्रिएटिव थे. वो मेरी हंसी को हर जगह डाल देते थे. लेकिन अब ऐसा बहुत कम होता है जब मेकर्स को मेरी झूठी हंसी की जरूरत होती है. 

नेटफ्लिक्स पर इतने बजे आएगा कपिल का शो
अर्चना ने अपने काम को लेकर भी बात की और कहा की उन्हें बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि वो कभी अपनी हंसी को लेकर मशहूर हो जाएंगी. अर्चना ने कहा कि- मुझे लगता था मैं अपनी एक्टिंग और परफॉर्मेंस की वजह से जानी जाऊंगी लेकिन देखिए किस्मत आपको कहां ले आती है.  बता दें कि कपिल शर्मा का नया शो नेटफ्ल्किस पर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे स्ट्रीम होगा.

यह भी पढ़ें: हेमा मालिनी नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थीं हिंदी सिनेमा की पहली ‘ड्रीम गर्ल’, ऐसी बेबाक महिला जिन्होंने बनाए थे कई रिकॉर्ड, जानें कौन थीं वो



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top