क्या एक बार फिर Roadies में दिखेगी रघु-राजीव की जोड़ी?


Roadies Fame Raghu Ram: ‘रोडीज’ टीवी के सुपरहिट शोज की गिनती में आता है.  एमटीवी रोडीज 15 अगस्त 2003 को शुरू हुआ था और इसके बाद इस शो के सारे सीजन काफी हिट हुए. एमटीवी शो की मेजबानी रघु और राजीव ने की थी. लेकिन साल 2014 में दोनों भाईयों ने इस शो को अलविदा कह दिया था. 

 Roadies में दिखेगी रघु-राजीव की जोड़ी?

इस शो में दिखाई देने वाले रघु राम और राजीव को आखिर कौन ही भूला होगा. ‘रोडीज’ में आने वाले कंटेस्टेंट की हवा रघु और राजीव को देखकर ही टाइट हो जाती थी. इसके बाद ‘रोडीज’ के आने वाले सीजन में सोनू सूद, बानी जे, रणविजय और साइरस साहूकार ने होस्ट के रूप में काम किया. 


रघु और राजीव जुड़वा भाई शो की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक थे और फैंस उन्हें इसमें आज भी मिस करते हैं. जबकि शो रघु-राजीव के बाहर जाने के बाद आगे बढ़ गया है. हाल ही में रघु ने खुलासा किया कि उन्हें और राजीव को शो में वापस आने के लिए कहा गया था. हालांकि, उन्होंने इस अवसर को ठुकरा दिया. रघु ने कहा कि शो छोड़ने के बाद से उन्होंने शो भी नहीं देखा है.

‘अब ये ‘वो’ रोडीज़ नहीं है’

रघु राम ने कहा- ‘हमसे पूछा गया था, लेकिन नहीं, मैं नहीं चाहता. मेरे जाने के बाद से मैंने रोडीज़ नहीं देखा है. अब ये ‘वो’ रोडीज़ नहीं है. रोडीज़ नाम से ये बिल्कुल अलग शो है. जब राजीव और मैं उस दिन चले गए, तो शो तभी खत्म हो गया था.’


‘MTV रोडीज’ फेम रघु राम ने ये भी खुलासा किया कि, रोडीज़ की वजह से ही उनका और सुगंधा गर्ग का तलाक हुआ था. रघु ने कबूल किया कि शो ने उनकी पर्सनल लाइफ और मेंटल हेल्थ पर बुरा असर डालना शुरू कर दिया था. आखिरकार ये शो उनके तलाक का कारण बना. 

बता दें कि रघु की सुगंधा से शादी को 12 साल हो गए थे. दोनों साल 2006 में शादी के बंधन में बंधे लेकिन 2016 में अलग हो गए. कपल का तलाक 2018 में हो गया था. 

 

यह भी पढ़ें: Maidaan की स्क्रीनिंग में प्रियामणि को गलत तरीके से छूने पर ट्रोल हुए बोनी कपूर, लोग बोले- ‘इनकी भी दो बेटियां है…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top