क्या अभिरा के मन में अरमान के लिए उमड़ेगा प्यार? ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आएगा ये ट्विस्ट


YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी की दुनिया के लॉन्गेस्ट रनिंग शोज में से एक है. शो लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. इस वक्त शो में चौथी पीढ़ी की कहानी दिखाई जा रही हैं. शो में समृद्धि शुक्ला (अभिरा), शहाजादा धामी (अरमान) और प्रतीक्षा होनमुखे रूही का किरदार निभा रही हैं. शो की ये नई कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इस बीच चलिए बताते हैं कि शो के अपकमिंग एपिसोड में क्या ट्विस्ट आने वाला है.

शो में आएगा ये दिलचस्प ट्विस्ट 
ये रिश्ता क्या कहलाता है का एक दिलचस्प प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में देखने को मिला है कि अभिरा के मन ने अरमान के लिए कुछ अच्छी बाते चलती हैं. वो सोचकी है कि उसकी सफलता के लिए अरमान हकदार है. अभिरा इस समय अपने अतीत को भूलाकर उसके साथ अपने रिश्तो को सुधारने की कोशिश करेगी. लेकिन अभिरा फिर से टूट जाएगी.

दरअसल, कुछ यूं होगा कि अभिरा जब घर आएगी तो वो अरमान और रूही को गले मिलते हुए देख लेगी. ये देख वो बहुत इनसिक्योर फील करेगी. अब इसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि अभिरा के मन में अरमान के लिए फीलिंग्स जग रही हैं. ऐसा होता है या नहीं ये तो देखनी वाली बात होगी. 

शो के प्लॉट को लेकर क्या बोलीं समृद्धि शुक्ला
शो के इस ट्विस्ट के बारे में अभिरा की भूमिका निभा रहीं समृद्धि शुक्ला ने भी रिएक्ट किया हैं. उन्होंने कहा कि- ‘अभिरा अरमान से रूही को मिलने वाली अटेंशन से हैरान है. अभिरा अरमान और रूही के बीच की इक्वेशन के पीछे के रहस्य को जानना चाहती है. ये देखना दिलचस्प होगा कि अरमान और अभिरा के बीच प्यार और भावनाएं पनपती हैं या नहीं. दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा.

टीआरपी लिस्ट में शो को मिली ये पॉजीशन
बता दें कि, ये शो सोमवार से रविवार रात 9.30 बजे स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होता है. रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता राजन शाही हैं जो अपने पारिवारिक शोज के लिए जाने जाते हैं. इस शो की टीआरपी की बात करें तो, शो इस हफ्ते तीसरे नंबर पर आया है. पिछले कुछ दिनों से शो इसी नंबर पर काबिज है. शो को दर्शक का भरपूर प्यार मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: ब्राइड टू बी सुरभि चंदना ने बताया कैसी चल रहीं शादी की तैयारियां? बोलीं – ‘मेरे तो बाल सफेद हो गए…’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top