को-एक्टर को डेट कर रही हैं अनुपमा की बहू? निधि शाह ने तोड़ी चुप्पी


Nidhi Shah On Dating Rumours : अनुपमा टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल है. शो की कहानी से लेकर शो के किरदारों को दर्शक खूब पसंद करते हैं. शो में निधि शाह अनुपमा यानी रुपाली गांगुली की बहू का किरदार निभा रही हैं. वहीं आशीष मेहरोत्रा निधि शाह के पति के रोल में है. हाल ही में दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सामने आई थी, जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें उड़ने लगी थीं. वहीं अब अपने को स्टार संग डेटिंग की खबरों पर निधि शाह ने चुप्पी तोड़ी है. 

अनुपमा की बहू किंजल यानी निधि शाह ने अपने और आशीष मेहरोत्रा की डेटिंग की खबरों पर रिएक्ट कर सच्चाई बताई है. एक्ट्रेस ने फैंस को क्लियर किया है कि क्या वो और आशीष एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? 

को-स्टार संग डेटिंग रूमर्स पर निधि ने किया रिएक्ट

निधि ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनके और आशीष के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है. मेरे सभी शुभचिंतक और मीडिया साथियों को. मेरे और मेरे को स्टार को लेकर एक फेक न्यूज चलाई जा रही है. कृप्या पहले हमसे डबल चेक और हमसे कंफर्म कर लें कुछ भी फैलाने से पहले. 

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि- हम डेट नहीं कर रहे हैं. इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. हमारे कुछ स्टार्स हमे डिनर पर लेकर गए थे. हमने साथ में एक साथ काफी मस्ती की. हमने बस साथ में पिक्चर क्लिक कराई थी क्योंकि हम स्क्रीन पर कपल हैं. लेकिन रियल लाइफ में हमारे बीच ऐसा कुछ भी नही है. हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. 

ये थी आशीष और निधि की रोमांटिक फोटो
निधि ने जो तस्वीर शेयर की थी उस तस्वीर में निधि आशीष की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. वहीं आशीष ने निधि की कमर पर हाथ रखा हुआ है. इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया था- प्राइवेट डेट नाइट इन पब्लिक. हम एक साथ कैसे दिखते हैं? बस यही तस्वीर देख फैंस ने अंदाजा लगाया था कि तोषू और किंजल रियल लाइफ में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.




 
निधि के शो अनुपमा की बात करें तो इस समय शो में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. कुछ समय के लिए निधि ने शो से ब्रेक ले लिया था लेकिन अब कहानी में लीप आने के बाद फिर से निधि और आशीष को ट्रैक शुरू हो गया है. 

यह भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show: जब पूजा कर रहे थे ऋषि कपूर, बिना जूता उतारे पहुंच गए थे रणबीर, तो पापा से पड़ी थी एनिमल एक्टर को डांट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top