कैसे होगा अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के लिए रजिस्ट्रेशन?


KBC 2024 Online Registration: अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति खूब चर्चा में रहता है. हर सीजन को फैंस भर-भरकर प्यार देते हैं. अब जल्द ही शो का 16वां सीजन आने वाला है. 26 अप्रैल से शो के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं.

पिछले हफ्ते चैनल ने शो के कमबैक की अनाउंसमेंट की थी. अब शुक्रवार से शो के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं, ऐसे में फैंस ये जानना चाहते हैं कि घर बैठे कैसे शो के लिए रजिस्टर कर सकते हैं. आइए जानते हैं स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस.

कैसे होगा रजिस्ट्रेशन?

केबीसी के लिए रजिस्ट्रेशन के दो तरीके हैं. एक तो पुराना तरीका, जिसमें SMS के जरिए आपको सवाल का जवाब और डिटेल्स भेजनी होती हैं. वहीं दूसरा तरीका है सोनी लिव एप के जरिए. 26 अप्रैल को रात 9 बजे सोनी टीवी पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे. व्यूअर्स को सवाल का जवाब देना होगा और उन्हें अपनी डिटेल्स या तो SMS के जरिए या सोनी लिव एप पर लॉगनि करके देनी होगी. इसके बाद जो पार्टिसिपेंट्स आगे बढ़ेंगे उन्हें आगे चलकर इंटरव्यू प्रोसेस से भी गुजरना होगा.


बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 2000 में शुरू हुआ था. अब तक शो के 15 सीजन आ चुके हैं. शो को शुरुआत से अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं, बस एक सीजन के लिए शाहरुख खान ने होस्ट किया था, हालांकि, उस सीजन को फैंस ने पसंद नहीं किया था.

कब से शुरू होगा केबीसी?

खबरें हैं कि कौन बनेगा करोड़पति शो जुलाई के आखिर में या फिर अगस्त के फर्स्ट वीक में शुरू होगा. शो श्रीमद रामायण और मेहंदी वाला घर को रिप्लेस करेगा. अभी तक शो के प्रीमियर की डेट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है. शो के लिए शूटिंग भी शुरू हो गई है. अमिताभ बच्चन इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वो 8 घंटे लगातार काम कर रहे हैं. अमिताभ सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक बिना ट्रेडिशनल ब्रेक के काम कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- ‘बुड्ढी’ और ‘मोटी’ कहने वालों को लारा दत्ता का करारा जवाब, कहा- ‘मुझे फर्क नहीं पड़ता’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top