कैसी है दीपिका कक्कड़ के बेटे रुहान की तबियत? शोएब ने दिया हेल्थ अपडेट


Shoaib Ibrahim Son Health Update: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बेटे रुहान ईद से ही बीमार हैं. शोएब ने व्लॉग में बताया था कि ईद वाले दिन रुहान बीमार था. अब एक्टर ने बेटे का हेल्थ अपडेट दिया है. शोएब ने नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें वो बेटे रुहान को लेकर डॉक्टर के पास गए. 

कैसी है रुहान की तबियत?

शोएब ने बताया, ‘रुहान अब ठीक है. उसे वायरल हो गया था, पर आप कभी कभी घबरा जाते हैं. अब मैं और दीपिका बेटे को लेकर डॉक्टर भी को एक बार दिखाकर लाएंगे. रुहान प्रीमैच्योर हुआ था तो उसके NICU वाले डॉक्टर के पास 2 साल तक दिखाने के लिए लेकर जाना है. वैसे रुहान बिल्कुल ठीक है.’

इसके बाद व्लॉग में दिखाया गया कि दीपिका और शोएब रुहान को लेकर डॉक्टर के पास लेकर जाते हैं. फिर वो समय निकालकर मॉल भी जाते हैं और लंच भी करते हैं. 

ईद के बाद कहां गायब थे शोएब?

वीडियो में शोएब ने ये भी बताया कि ईद के बाद से वो रेस्ट मोड में थे. शोएब ने कहा, ‘मैं पहले झलक कर रहा था, तो आराम नहीं कर पाया. फिर हम दुबई चले गए. वहां से वापस आए तो रमजान शुरू हो गया, तो आराम ही नहीं मिला. अब ईद के बाद मैंने 2-3 दिन आराम किया.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार शोएब को शो झलक दिखला जा में देखा गया था. इस शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था. अब खबरें हैं कि वो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकते हैं. 

वहीं दीपिका की बात करें तो फिलहाल उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बनाई है. उन्होंने काम से ब्रेक लिया हुआ है. वो पूरा समय बेटे की परवरिश में लगा रही हैं. दीपिका यूट्यूब पर व्लॉग बनाती हैं, जिसमें उनका और रुहान का क्यूट बॉन्ड देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ें- मां की तबीयत बिगड़ने पर Bigg Boss OTT फेम जिया शंकर का हो गया था ऐसा हाल, मेंटल हेल्थ पर पड़ा असर

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top