कैटरीना-विजय की ‘मैरी क्रिसमस’ का तीसरे दिन रहा ऐसा हाल, बस किया इतना कलेक्शन


Merry Christmas Box Office Collection Day 3: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) का फैंस को लंबे समय से इंतजार था और जब ये फिल्म रिलीज हुई इसे क्रिटिक और ऑडियन्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हर कोई कैटरीना और विजय की तारीफ करने से नहीं चूक रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक-ठाक बिजनेस कर रही है. फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली थी लेकिन तीसरे दिन ये कलेक्शन कुछ ज्यादा नहीं बढ़ पाया है. मैरी क्रिसमस का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म का कलेक्शन वीकडे पर और कम होने वाला है.

मैरी क्रिसमस की बात करें तो ये एक रात की कहानी है. जिसमें एक मर्डर हो जाता है. फिल्म की हर कोई तारीफ करते नहीं रुक रहा है. सभी को कैटरीना और विजय सेतुपति की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है. वहीं फिल्म का डायरेक्शन श्रीराम राघवन ने किया है जो कहानी में चार चांद लगाने के साथ दम ले आता है.

तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

  • मैरी क्रिसमस के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो रविवार को फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है. हर किसी को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.
  • सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 3.75 करोड़ का बिजनेस किया है.
  • मैरी क्रिसमस से पहले दिन 2.45 करोड़ और दूसरे दिन 3.45 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 40 प्रतिशत की बढोतरी हुई थी.
  • तीनों दिनों के कलेक्शन सामने आने के बाद टोटल कमाई 9.65 करोड़ हो गया है. फिल्म के 20 करोड़ के क्लब में शामिल होने का फैंस को इंतजार रहने वाला है.

मैरी क्रिसमस की बात करें तो फिल्म में कैटरीना और विजय के साथ संजय कपूर, राधिका आप्टे, टीनू आनंद, विनय पाठकर अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन ने आयरा-नुपुर के वेडिंग रिसेप्शन से शेयर की खास तस्वीर, कपल के लिए लिखा खास नोट, बोलीं- ‘मैं गवाह हूं…’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top