कृष्णा श्रॉफ के ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में जाने पर भाई टाइगर का ऐसा था रिएक्शन


Tiger Shroff Sister Krishna Shroff: स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो में होने वाले स्टंट को देखने के लिए फैंस बेताब है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की शूटिंग कुछ दिनों में शुरू हो जाएगी. ये शो जून के आखिर में शुरू होने की संभावना है. इस साल शो की शूटिंग रोमानिया में हो रही है. मशहूर हस्तियां अपने डर का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

कृष्णा श्रॉफ के KKK14 में जाने पर ऐसा था भाई का रिएक्शन

हाल ही में मेकर्स ने इस शो में जाने वाले सभी कंटेस्टेंट को दिखा दिया है. बिग बॉस 17 स्टार समर्थ जुरेल अब शो का हिस्सा नहीं हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मन्नारा चोपड़ा उनकी जगह ले सकती हैं. इस साल शो में जाने वाले आसिम रियाज, अभिषेक कुमार, कृष्णा श्रॉफ, गशमीर महाजनी, आशीष मेहरोत्रा, शालीन भनोट, करण वीर मेहरा, शिल्पा शिंदे, अदिति शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती, नियति फतनानी और निमृत कौर अहलूवालिया का नाम सामने आया है.


जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का हिस्सा हैं. उन्होंने हाल ही में इस शो में काम करने पर जैकी श्रॉफ और टाइगर के रिएक्शन के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, ‘वे एक्साइटेड हैं. मेरा मतलब है कि उन्हें जब पता चला कि मैं ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में जा रही हूं को उन्हें ये समझने में थोड़ा समय लगा.

‘अब उन्हें विश्वास हो गया है’

पापा और भाई के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने कहा- ‘अब उन्हें विश्वास है कि ये सच में हो रहा है क्योंकि मैंने प्रोमो और इस तरह की चीजों की शूटिंग शुरू कर दी है. ये उनके लिए भी पूरी नई दुनिया है क्योंकि ये पहली बार है कि परिवार में किसी ने ऐसा कुछ किया है.’

 

यह भी पढ़ें:  बिग बॉस 8 फेम सुशांत दिवगिकर के घर में लगी आग, जलकर राख हुआ सामान, ट्रांसजेंडर एक्टर ने बताई हादसे की वजह



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top