कृष्णा अभिषेक ने सिर्फ पैसे की वजह से किया था कॉमेडी सर्कस


Krushna Abhishek Comedy Cirkus Fees: कृष्णा अभिषेक देश के सबसे बेहतरीन कॉमेडियन में से एक हैं. टीवी पर उनका अब तक का शानदार कॉमेडी करियर रहा है और अब एक बार फिर कपिल शर्मा के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स पर कृष्णा दर्शकों के लिए हंसी का तड़का लगाने वाले हैं. 

कॉमेडी सर्कस के दिनों को कृष्णा अभिषेक ने किया याद

हाल ही में भारती सिंह के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने कॉमेडी सर्कस के अपने दिनों को याद किया और बताया कि वह शो में कितनी कमाई करते थे. उन्होंने ये भी बताया कि गोविंदा के भतीजे होने की वजह से उन्हें किस तरह खास सम्मान मिलता था. 


भारती के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कृष्णा ने बताया, ‘मैंने कॉमेडी सर्कस सिर्फ पैसों के लिए साइन किया था. मैं इससे बहुत खुश था. वे लोग मुझे रुपये दे रहे थे. हर एपिसोड का 1.5 लाख’. कृष्णा ने आगे बताया कि वे एक दिन में दो एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे, जिसका मतलब था कि वह एक दिन में 3 लाख रुपये तक कमा लेते थे.

पैसे की वजह से किया था कॉमेडी सर्कस

कृष्णा ने आगे बताया, ‘उस समय, मैं भोजपुरी फिल्में कर रहा था, और मुझे एक फिल्म करने के 3 लाख रुपये मिलते थे. मैं ये सोचकर काफी खुश था कि दिन-रात 30 दिनों तक शूटिंग करूंगा और फिर उतना पैसा कमाऊंगा. उन्होंने मुझे बहुत सम्मान दिया क्योंकि मैं गोविंदा का भतीजा था’. इसके बाद कृष्णा की जोड़ी सुदेश के साथ बनाई गई और उन्होंने शो के चार सीजन जीते.

30 मार्च से स्ट्रीम होगा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ 

बता दें कि कृष्णा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आएंगे. इस बारे में बात करते हुए कृष्णा ने बताया था कि ‘हम सभी अब एक नए शो के लिए एक साथ आए हैं. सुनील ग्रोवर ने भी शो दोबारा शुरू कर दिया है. सुनील को लाइव परफॉर्म करते हुए देखने का मजा ही कुछ और है. जो सुनील ने एक नया किरदार किया है, वह काफी अच्छा है.’

 

कपिल के नए शो में कृष्णा अभिषेक के साथ-साथ राजीव ठाकुर, कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर और अर्चना पूरन सिंह भी हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज का छलका दर्द, पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘कोई साथी नहीं…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top