कुकिंग कॉम्पीटिशन में अनुपमा को मिलेगी बड़ी जीत, श्रुति संग शादी के फैसले पर पछताएगा अनुज?


Anupama Spoiler Alert: टीवी का पॉपुलर सीरियल अनुपमा इन दिनों काफी दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ अनुज की शादी होने वाली तो वहीं अनुपमा कुकिंग कॉम्पीटिशन में अपना जोर दिखा रही है. एक तरफ अनुज श्रुति से शादी तो करने जा रहा है लेकिन उसका दिल आज भी अनुपमा के लिए धकड़ रहा है. अब आने वाले एपिसोड में अनुज दुविधा में पड़ने वाला है. चलिए जानते हैं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या कुछ देखने को मिलने वाला है. 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा एक गुजराती डिश बनाएगी जिसे एक साथ से तैयार करेगी. अनु इस डिश से जजेस को इंप्रेस कर लेगी और अब कॉम्पीटिशन में आगे बढ़ जाएगी. अनुपमा से इंप्रेस होकर जजेस उसे शेप की टोपी देंगे. अब अनु को शो जीतने के लिए बस कुछ और राउंड जीतने होंगे. 

श्रुति देगी अनुपमा को संगीत सेरेमनी में आने का न्यौता
कुकिंग कॉम्पीटिशन का राउंड जीतने पर अनुपमा की खुशी का ठिकाना नहीं होगा. वो अपनी खुशी यशदीप के साथ बाटेगी. अनु यशदीप को ये खुशखबरी सुनाने के लिए स्पाइस एंड चटनी कैफे पहुंचेगी. इत्तेफाक से वहां पर अनुज और श्रुति भी मौजूद होंगे. अनुज और श्रुति अपने संगीत फंक्शन के लिए मेन्यू डिसाइड करने रेस्ट्रों आए होंगे.

इस बीच वो अनु की जीत का सुन उसे बधाई देगा.श्रुति भी अनु को जीत की बधाई देगी. इसके साथ ही श्रुति अनु को उसके और अनुज के संगीत में आने के लिए भी कहेगी. अनुपमा भी श्रुति से वादा करेगी कि वो संगीत में आएगी भी और अच्छा खाना भी बनवाएगी. 


अपने परिवार को वापस इंडिया ले जाएगा वनराज
इधर वनराज अपने परिवार को बताएगा कि अब वो उन्हें लेकर वापस इंडिया जा रहा है. वनराज बिल्कुल नहीं चाहता था पाखी अपने दोस्त के साथ न रहे. इस बीच वनराज मन में सोचेगा कि अगर वो बिना अनु की इजाजत के डिंपी को इंडिया ले जाता है तो डिंपी की टीटू से शादी करने की हिम्मत नहीं होगी. 

श्रुति से शादी करने के फैसले के बारे में सोचेगा अनुज
वहीं दूसरी तरफ अनुज परेशान होता है और उसे समझ ही नहीं आ रहा होगा कि अगले दिन उसका संगीत है और बस कुछ दिन के बाद श्रुति से उसकी शादी हो जाएगी. अनुज बहुत बड़ी कश्मकश में फंस जाएगा. अनुज मन ही मन ये सोच रहा होगा कि क्या श्रुति से शादी करने का फैसला सही है? अब देखना होगा कि अनुज क्या करता है? 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: जल्द खत्म होगा फैंस का इंतजार, इस दिन होगा ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का ग्रैंड प्रीमियर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top