‘कुंडली भाग्य’ से 7 साल बाद श्रद्धा आर्या का होगा पत्ता साफ?


Kundali Bhagya Leap: टीवी का पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ पिछले सात सालों से ऑडियंस को एंटरटेन कर रहा है. सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक ‘कुंडली भाग्य’ को दर्शक सालों से पसंद करते आ रहे हैं. इस सीरियल में श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर और मनित जौरा लीड रोल में है, इस शो ने पहले ही एक लीप की छलांग लगा ली है और नए चेहरों को पेश किया है. जबकि श्रद्धा आर्या शो में बनी हुई है. 

 ‘प्रीता’ 7 साल बाद शो को कहेगी अलविदा?

हालांकि अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि ‘कुंडली भाग्य’ एक और लीप की ओर बढ़ रहा है और कथित तौर पर लीड किरदार अब शो का हिस्सा नहीं होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो की नई कहानी अच्छी टीआरपी लाने में फेल हो रही है, जिसकी वजह से मेकर्स को एक और लीप लाना पड़ा, जिसके बाद पारस, सना और बसीर के साथ श्रद्धा शो से बाहर हो जाएंगी. 


वहीं सना सैयद और इमाद शामसी पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. ये कपल शादी के तीन साल बाद पेरेंट्स बनेंगे. सना और इमाद साल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे. रिपोर्ट के मुताबिक सना मां बनने वाली हैं. रिपोर्ट के अनुसार बसीर अली भी अपना नोटिस पीरियड पूरा कर रहे हैं और सना के नक्शेकदम पर चलने की संभावना है क्योंकि वह मौजूदा स्टोरीलाइन से खुश नहीं हैं.

श्रद्धा आर्या ने नहीं किया अभी तक कंफर्म

इस बीच ये भी कहा जा रहा है कि शो की लीडिंग लेडी श्रद्धा आर्या भी शो से बाहर हो जाएंगी. हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस लीप के बाद भी शो का हिस्सा बनी रहेगी. इस अफवाह पर श्रद्धा आर्या की तरफ से पुष्टि अभी तक नहीं मिली है. बता दें कि साल 2011 के दौरान श्रद्धा आर्या ने टीवी की दुनिया में सीरियल ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ से डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें:  Sonam Kapoor 6th Weeding Anniversary: शादी की सालगिरह पर सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा पर लुटाया प्यार, शेयर की अनदेखी तस्वीरें



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top