कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह का हुआ ब्रेकअप, 2 साल बाद बॉयफ्रेंड रोहित जाडव संग अलग हुईं राहें


Anjum Fakih Breakup: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. खबर है कि अंजुम का हाल ही में ब्रेकअप हो गया है. एक्ट्रेस ने तो इसकी अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन एक करीबी सूत्र ने इसको लेकर जानकारी दी है. करीबी के मुताबिक, 2 साल बाद ही अंजुम ने बॉयफ्रेंड रोहित जाधव संग अपनी राहें अलग कर ली हैं. 

अंजुम फकीह का हुआ ब्रेकअप 
करीबी ने जानकारी देते हुए बताया कि- दोनों एक दूसरे के प्यार में काफी पागल थे. लेकिन इस महीने की शरुआत में दोनों एक ट्रिप पर गए थे. लेकिन वहां पर दोनों का ब्रेकअप हो गया. अब ट्रिप पर ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया इसकी वजह को अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन अब ऐसा नहीं लगता कि दोनों कभी भी फिर से एक साथ हो पाएंगे. अंजुम ने मूवऑन कर लिया है और अब वो सिर्फ और सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रही है. 

इसके अलावा जानकारी मिली है कि अंजुम और रोहित ने सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. वहीं, कुंडली भाग्य एक्ट्रेस ने तो अपने इंस्टाग्राम से रोहित के साथ की सभी तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है. 


कौन हैं रोहित जाधव?
रोहित जाधव एक मार्केटिंग प्रोफेशनल हैं. दोनों एक दूसरे को 2 साल से डेट कर रहे थे. अक्सर अंजुम रोहित के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती थी. इसके अलावा वो उनके साथ कई तस्वीरें भी शेयर करती थी.लेकिन अब दोनों की राहें अलग हो गई हैं. हालांकि, अभी तक अंजुम ने अपने ब्रेकअप पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

बता दें कि, अंजुम ने कुछ महीनों पहले ही अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने रोहित के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था कि- मैं तुमसे वादा करती हूं कि मैं मर कर भी तुमसे अलग नहीं होंगी. और मुझे ये कहने में कोई शर्म नहीं. तुम्हारा नाम मेरे दिल में लिखा है. 

अंजुम ने एक इंटरव्यू में भी रोहित संग अपने रिश्ते पर बात की थी. इस दौरान उन्होंने बताया था कि वो कोविड के टाइम पर दोनों की मुलाकात हुई थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वो कुंडली भाग्य की टीम के साथ शूट करने के लिए गोवा गई थीं. उस दौरान वो रोहित से मैसेज, वीडियो कॉल पर बात किया करती थीं. उस वक्त रोहित ने अचानक गोवा आकर उन्हें सरप्राइज दिया था. दोनों नो गोवा में मिलकर ईद मनाई थी. अंजुम ने बताया कि उस दौरान ही उन्होंने रोहित से कहा था कि वो उन्हें प्यार करने लगी हैं.  

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Inauguration: कंगना रनौत से लेकर अनुपम खेर तक अयोध्या नगरी पहुंचे ये सेलेब्स, इन स्टार्स ने भी प्राण प्रतिष्ठा के लिए भरी उड़ान



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top